- कटियामारों के यहां छापा मारना जेई की टीम को पड़ा महंगा, भागकर सभी ने बचायी जान

- थाने पर मोहल्ले के लोगों ने जमकर किया हंगामा, देर शाम दोनों पक्ष ने दी एप्लीकेशन

PRAYAGRAJ: जयंतीपुर मोहल्ले में बिजली चेकिंग करने गई टीम को लोगों ने धन उगाही का आरोप लगाते हुए दौड़ा-दोड़ाकर पीटा। इस दौरान जेई सहित टीम के सदस्य घायल हो गये। दरअसल मोहल्ले में शनिवार को चेकिंग करने गई जेई की टीम पर मोहल्ले वालों ने हमला बोल दिया। टीम ने किसी तरह से भागकर जान बचाया। उसके बाद जेई पर अवैध वसूली का आरोप लगाते हुए लोगों ने हंगामा शुारू कर दिया। इसके बाद सभी लोग एकत्रित होकर धूमनगंज थाने पहुंचे गये। यहां पर पुलिस ने किसी तरह लोगों को शांत कराया। देर शाम को दोनों पक्ष की तरफ से थाने में तहरीर दी गई।

कर्मचारियों ने भागकर बचायी जान

शनिवार दोपहर दो बजे जेई राजेन्द्र प्रसाद रजत के नेतृत्व में टीम जयन्तीपुर मोहल्ले में कटिया मार के खिलाफ कार्यवाही करने पहुंची थी। उसी दौरान जेई की टीम कुछ घरों पर कार्यवाही करने की धमकी देने लगे। उनके कार्यवाही की धमकी देने की बात सुनते ही मोहल्ले के लोग धीरे-धीरे एकत्रित होने लगे। मोहल्ले के लोगों ने जेई आरपी रजत पर छापेमारी के दौरान अवैध वसूली का आरोप लगाते हुए हंगामा शुरू कर दिया। उसी दौरान कुछ लोगों ने टीम को लाठी-डंडा के साथ दौड़ा लिया। किसी तरह से टीम ने भाग कर जान बचायी। भागने के दौरान जेई व कर्मचारी गिर गए। जिससे उनको चोट आ गई।

दोनों पक्ष की तरफ से दी गई तहरीर

पुलिस को दी गई तहरीर में जेई आरपी रजत ने बताया कि उनकी टीम जयंतीपुर मोहल्ले में चेकिंग करने गई थी। उसी दौरान कटिया मारकर बिजली जला रहे लोगों में हड़कंप मच गया। जिसके बाद सभी लोगों अपने तार खींचने लगने तभी लाइनमैन द्वारा मना किया गया कि करंट लग जाएगा। इस बातपर लोगों ने लाठी-डंडा के साथ टीम को दौड़ लिया। वहीं दूसरे पक्ष ने पुलिस को दी गई तहरीर में बताया हैं कि जेई द्वारा पांच से दस हजार रुपये की डिमांड की जा रही थी। पैसा ना देने पर मुकदमा दर्ज करने की धमकी दी गई।

बिजली चेकिंग के लिए हमारे नेतृत्व में टीम गई थी, कटियामार कर बिजली चोरी कर रहे लोगों ने टीम के सदस्य को दौड़ा लिया। सभी सदस्यों ने भागकर किसी तरह जान बचायी।

आरपी रजत, जेई, उप खंड बमरौली