कानपुर। इमरान हाशमी ने अपने बेटे अयान के साथ कई यादगार तस्वीरें साझा कर फैंस को उसके कैंसर फ्री होने की जानकारी कुछ ही घंटों पहले दी है। इमरान ने अयान के साथ अपनी तस्वीरें ट्वीट कर बेहद इमोशनल पोस्ट किया है। उन्होंने तस्वीरों के साथ-साथ पोस्ट शेयर कर उसमें लिखा, पांच साल से मेरा बेटा अयान कैंसर से जंग लड़ रहा है। आज उसे डाॅक्टर्स ने कैंसर फ्री घोषित कर दिया है। ये एक लंबी जर्नी है। आप सभी को मेरे बेटे के अच्छे स्वास्थ्य की दुआएं और प्रार्थनाएं करने के लिए धन्यवाद। मेरी तरफ से सभी कैंसर पीड़ितों के लिए प्यार और दुआएं... आप भी ये जंग जरूर जीत सकते हैं।'

इमरान हाशमी के बेटे अयान ने कैंसर से जीती जिंदगी की जंग,एक्टर ने इमोशनल हो कह दी ये बात

जन्म के कुछ साल बाद ही हुआ था कैंसर

See Also

अयान का जन्म साल 2010 में हुआ था। अयान के जन्म के शुरुआती साल तो ठीक रहे पर जैसे-जैसे वो खुद के पैरों पर खड़े होने लगे उन्हें कैंसर जैसी गंभीर बीमारी से जूझना पड़ा। दरअसल पैदा होने के बाद से जबसे अयान ने होश संभाला है वो कैंसर से जंग ही लड़ रहे हैं। आज पांच साल बाद इमरान अपने बेटे को कैंसर से जीतते देख कर अपनी खुशी जाहिर करने से खुद को रोक नहीं पाए। इसलिए इमरान ने ट्विटर के साथ-साथ इंस्टाग्राम पर भी बेटे के साथ अपनी इस बड़ी खुशी को फैंस से साझा किया।

इमरान हाशमी के बेटे अयान ने कैंसर से जीती जिंदगी की जंग,एक्टर ने इमोशनल हो कह दी ये बात

इमरान का वर्क फ्रंट

इमरान के वर्क फ्रंट की बात की जाए तो एक्टर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'चीट इंडिया' के प्रमोशन में जोरों से लगे हुए हैं। इमरान हाशमी की फिल्म 'चीट इंडिया' जल्द ही रिलीज होने वाली है। इमरान 'चीट इंडिया' में शिक्षा को धंधा बनाने वाले भ्रष्ट इंसान की भूमिका निभा रहे हैं। इमरान की ये फिल्म पहले 25 जनवरी को रिलीज होने जा रही थी पर अब ये 18 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी। रिलीज के कुछ दिनों पहले ही सेंसर बोर्ड के आपत्ति जताए जाने पर फिल्ममेकर्स ने इसका नाम बदल कर 'वाॅय चीट इंडिया' रख दिया है।

इमरान हाशमी के बेटे अयान ने कैंसर से जीती जिंदगी की जंग,एक्टर ने इमोशनल हो कह दी ये बात

रणवीर-आलिया की 'गली ब्वाॅय' का फर्स्ट रैप साॅन्ग 'अपना टाइम आएगा' रिलीज, कुछ ही घंटों में मिले इतने व्यूज

'कहो न प्यार है' के 19 साल: अमीषा नहीं करीना ने किया होता ऋतिक के साथ डेब्यू, अगर मान लेती यह बात

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk