- सामान जब्त न करने देने पर लगाया 40 हजार का जुर्माना।

- ध्वस्त हुए करीब 6 दर्जन अतिक्रमण, नहीं चली किसी की सिफारिश

BAREILLY:

नगर आयुक्त के आदेश पर चलाए जा रहे अतिक्रमण अभियान में मंडे को सीबीगंज स्थित कैम्फर स्टेट से आईआईटी की दीवार तक अतिक्रमण को ध्वस्त किया गया। ध्वस्तीकरण के दौरान लोगों ने जमकर विरोध किया। टीम को रोकने की कोशिश की। लेकिन टीम हर बार की तरह बिना किसी की सुने कार्रवाई करती रही।

लोगों ने लगाई मेयर से सिफारिश

अतिक्रमण हटाने के दौरान जब स्थानीय निवासियों के विरोध के बाद भी टीम ने कार्रवाई नहीं रोकी तो लोगों ने मेयर को फोन लगा दिया। लेकिन मेयर ने भी सभी को बोल दिया कि अतिक्रमण है तो हटेगा। जिसके बाद टीम ने महेशपुर मोड़ से छप्परनुमा होटल, मजहर हुसैन का शोरूम आदि सहित करीब 6 दर्जन अतिक्रमण ध्वस्त किए।

लगाया 40 हजार का जुर्माना

कार्रवाई के दौरान जब टीम ने लोगों का अवैध सामान जब्त करना शुरू किया तो लोगों ने फिर से हंगामा काटना शुरू कर दिया और कहने लगे कि अब सामान तो नहीं ले जाने देंगे। इस बीच टीम ने कुछ लोगों पर सामान न ले जाने देने पर जुर्माना लगा दिया। जिसमें सीमेंट की चादर रखने के लिए रहीम खां पर 25 हजार रुपए और अशरफ पर भी सीमेंट की चादर रखने के लिए 15 हजार रुपए का जुर्माना लगाया। कार्रवाई के दौरान अतिक्रमण अभियान प्रभारी उत्तम कुमार वर्मा, टीम प्रभारी जयपाल पटेल, हीरालाल, जोनल अधिकारी ज्ञान चंद्र आदि पुलिस फोर्स के साथ मौजूद रहे।