यातायात पुलिस ने हापुड़ अड्डे के सौ मीटर के दायरे में चलाया अभियान

सड़क पर खड़े दो पहिया और चार पहिया वाहनों के किए चालान

Meerut। अतिक्रमण से कराह रहे हापुड़ अड्डे पर शनिवार को यातायात पुलिस ने अतिक्रमण हटाओ अभियान चलाया। इस दौरान 30 टेंपो और ई-रिक्शा को सीज करने के साथ ही 25 वाहनों का चालान किया। इस दौरान यातायात पुलिस का बड़ा अमला मौजूद रहा। कुछ लोगों ने विरोध भी किया, लेकिन पुलिस के आगे एक न चली।

ये है मामला

शनिवार सुबह यातायात पुलिस के अधिकारी-कर्मचारी हापुड़ अड्डा चौराहे पहुंचे। इस दौरान उन्होंने चौराहे के सौ मीटर दायरे में गढ़ रोड, बेगमपुल रोड, हापुड़ और लिसाड़ी गेट रोड पर अभियान चलाया। टीआइ सुनील कुमार ने बताया कि 30 टेंपो और ई-रिक्शा को सीज किया गया। साथ ही सड़क पर खड़े 25 दो पहिया और चार पहिया वाहनों का चालान किया गया। चौराहे पर खड़े ठेले और दुकानों के सामानों को हटवाया। इस दौरान कुछ लोगों ने टीम का विरोध भी किया, लेकिन पुलिस के सामने एक ना चली। टीआइ सुनील कुमार ने बताया कि दोबारा से अतिक्रमण करने वालों को कार्रवाई की चेतावनी दी गई है। एसपी ट्रैफिक संजीव वाजपेयी ने बताया कि हापुड़ अड्डे चौराहे से अतिक्रमण हटाया गया था। इस दौरान टेंपो और ई-रिक्शा सीज करने के साथ ही वाहनों के चालान भी किए गए। कई दुकानदारों को नोटिस भी जारी किए गए हैं।

फिर से हाल जस के जस

अतिक्रमण हटाने के बाद टीम जैसे ही लौटी, वैसे ही हापुड़ अड्डे चौराहे की स्थिति जस की तस हो गई थी। ठेले, टेंपो और ई-रिक्शा वालों ने सड़कों को गिरफ्त में ले लिया। पैदल चलने वालों को भी परेशानी का सामना करना पड़ा। गौरतलब है कि यातायात पुलिस के अतिक्रमण हटाने के बाद हर बार यही स्थिति बन जाती है।