-सरसों के खेत में मिला शव

- परिजनों ने दर्ज कराई नामजद रिपोर्ट

>BAREILLY: सुभाषनगर थाना क्षेत्र में एक इंजन मैकेनिक का शव सैटरडे सुबह फतेहपुर और सतुईया के बीच एक सरसों के खेत में मिलने से सनसनी फैल गई। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में गला दबाकर हत्या करने की बात सामने आयी है। मृतक के परिजनों ने एक युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

इंजन ठीक कराने ले गए थे

सुभाषनगर थाना क्षेत्र के सिठौरा निवासी मिहीलाल मौर्या गांव में सब्जी की खेती करता था। इसके साथ इंजन का मैकेनिक भी था। मिहीलाल के बेटे सुमित ने बताया कि चार दिन पहले सराय तल्फी निवासी मोहर सिंह उसे इंजन ठीक कराने के लिए बुलाकर ले गया। उसके बाद से वह घर नहीं लौटे। जब मोहर सिंह को फोन किया तो मोहर सिंह ने फोन नहीं उठाया। जिससे मिहीलाल को परिजनों ने काफी तलाश किया लेकिन कहीं सुराग नहीं लगा। सुबह को पड़ोस के एक युवक ने फोन करके खेत में शव पड़ा होने की सूचना दी।

एक कान कटा हुआ था

मृतक के बेटे सुमित ने बताया कि मिहीलाल मौर्या के शव से पैंट शर्ट अलग पड़े हुए थे। वहीं पुलिस का कहना है कि शव दो दिन पुराना लग रहा है। मृतक का एक कान कटा हुआ और आंख निकली हुई थी। मृतक के बेटे ने मोहर सिंह के खिलाफ थाने में हत्या का मुकदमा दर्ज करा दिया है। पीएम रिपोर्ट में गला दबाने से हत्या की बात सामने आई है।