क्त्रन्हृष्ट॥ढ्ढ: रिंगरोड कोचबोंग के समीप शुक्रवार की शाम रोड एक्सीडेंट में बीआईटी मेसरा के इंजीनियरिंग स्टूडेंट 24 वर्षीय राजकुमार की मौत हो गई. वह चुटिया थाना क्षेत्र के मकचुंदटोली निवासी रामधनी महतो का इकलौता पुत्र था. खरसीदाग ओपी प्रभारी के अनुसार, राजकुमार को घायल अवस्था में स्थानीय विनायका अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां इलाज के क्रम में सुबह तीन बजे के करीब उसकी मौत हो गई.

क्या है मामला

जानकारी के अनुसार, राजकुमार कॉलेज से छुट्टी में घर आया था और शुक्रवार की दोपहर लगभग ढाई बजे अपने घर से निकला था, जिसके बाद से गायब था. देर रात तक घर नहंी पहुंचने पर परिजनों ने चुटिया थाना में गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई थी. प्रत्यक्षदर्शीं के अनुसार, विपरीत दिशा से आ रहे अज्ञात वाहन ने बुलेट सवार राजकुमार को अपनी चपेट में ले लिया और मौके से फरार हो गया. खरसीदाग ओपी प्रभारी ने बताया कि शनिवार की सुबह युवक की पहचान बुलेट व ड्राइविंग लाइसेंस के जरिए हुए. फिर चुटिया थाना को संपर्क किया गया, जिसके बाद युवक की शिनाख्त हो पाई.

परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

घर का इकलौते चिराग की सड़क दुर्घटना में मृत्यु हो जाने की खबर मिलते ही परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा. सुबह पुलिस द्वारा सूचना मिलने पर परिजन रिम्स पोस्टर्माटम हाउस पहुंचे और शव की शिनाख्त की. परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.