- आई नेक्स्ट के 'हैं तैयार हम' कैंपेन में दिखा यूथ का उत्साह

- गोविंद पंत पार्क में पूरे दिन रही यूथ्स की भीड़

GORAKHPUR : पार्लियामेंट इलेक्शन को लेकर हलचल शुरू हो गई है. पॉलिटिकल पार्टीज जोर-शोर से तैयारियों में जुट गई हैं. सिटी में भी लोक सभा इलेक्शन को लेकर गहमागहमी का दौर स्टार्ट हो गया है. इसी सीरीज में आई नेक्स्ट के कैंपेन 'हैं तैयार हम' में लोगों का पार्टिसिपेशन बढ़ता जा रहा है. यूथ इस कैंपेन के जरिए सीधे चुनावी माहौल से जुड़ रहे हैं. गोरखपुराइट्स अपने मुद्दे को नेशनल इश्यू बनाने के लिए 'हैं तैयार हम' कैंपेन में बढ़-चढ़कर हिस्सा ले रहे हैं.

आओ करें मुद्दे की बात

सिटी के पंत पार्क में वेंस्डे को आई नेक्स्ट के 'हैं तैयार हम' कैंपेन में सिटी के यूथ का जोश देखते ही बन रहा है. वेंस्डे को ग‌र्ल्स ने बेस्ट एजुकेशन और वूमन सेफ्टी के लिए लड़ाई लड़ने का सुझाव दिया. डीडीयू की ज्योति आरएन सिंह के मुताबिक वूमन सेफ्टी के लिए सख्त से सख्त कानून होने चाहिए और इसे असरदार तरीके से इंप्लीमेंट भी किया जाना चाहिए. वहीं मेहर बताती हैं कि सबसे ज्यादा एजुकेशन सेक्टर में करप्शन है जिसे दूर किया जाना चाहिए.

मुझे भी भरना है

आई नेक्स्ट के 'हैं तैयार हम' कैंपेन के दौरान क्8-फ्भ् एज गु्रप के लोगों ने बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया. अपने मुद्दों का सेलेक्शन करने के लिए 'हैं तैयार हम' के बैलट पेपर को फिल अप करने को लेकर लोगों में जबरदस्त क्रेज दिखा. एक तरफ जहां ब्वॉयज और ग‌र्ल्स की अलग-अलग टोली बैलट पेपर फिल अप करने में लगी रही, वहीं कुछ लोग जल्द से जल्द ड्रॉप बॉक्स में बैलट पेपर डालकर यूनिवर्सिटी चलते बने.

बैलट पेपर फिल अप करने को लेकर है जबरदस्त उत्साह

आई नेक्स्ट के 'हैं तैयार हम' के बैलट पेपर पर पब्लिश मुद्दों को अपना मुद्दा बनाने को लेकर लोगों में इतना एक्साइटमेंट है कि ड्रॉप बॉक्स के पास लोगों की भारी भीड़ उमड़ रही है. कुछ के लिए भ्रष्टाचार, बेरोजगारी, एजुकेशन जैसे मुद्दे प्रॉयरिटी पर हैं तो कुछ महंगाई को अहम मुद्दा बता रहे हैं.