-शिवपुर थाने से भाग निकला कई मामलों में वांछित बदमाश

-पुलिस कर रही है घटना से इनकार

VARANASI : चेन स्नैचिंग समेत कई मामलों में वांछित बदमाश बड़ी मुश्किल से हाथ लगा। उसे शिवपुर थाने में रखा गया था। गुरुवार की सुबह पुलिस को चकमा देकर भाग निकला। इसकी जानकारी होते ही महकमे में हड़कम्प मच गया। कई थानों की फोर्स उसकी तलाश में भटकी लेकिन हाथ नहीं आ सका। पुलिस बदमाश के भागने के बजाय उसके पकड़े जाने की ही बात से इनकार कर रही है।

आसानी से दिया चकमा

शिवपुर थाना एरिया के शुद्धिपुर का रहने वाला पंकज यादव चेन स्नैचिंग के मामलों में वांछित है। कैंट में उसके खिलाफ केस दर्ज है। चेन स्नैचिंग के साथ वाहन चोरी के कई मामलों में भी उसकी संलिप्तता रही है। कई दिनों की कोशिश के बाद शिवपुर पुलिस ने बुधवार को उसे परमानंदपुर से अरेस्ट कर लिया। शिवपुर थाने की हवालात में डालकर सुबह उसे कोर्ट में पेश किया जाना था। भोर हुई तो पंकज ने पुलिसकर्मियों से शौच जाने की बात कही।

अब गांव-गांव छान रहे खाक

एक होमगार्ड पंकज को हवालात से बाहर निकालकर शौच के लिए ले जाने लगा। इसी दौरान उसने होमगार्ड को अपनी बातों में उलझा लिया और नजर बचाकर थाने से भाग निकला। होमगार्ड को इसका एहसास हुआ तो उसके होश उड़ गये। भागे-भागे थाने में पहुंचा। उसकी बातें सुनते ही हड़कम्प मच गया। शिवपुर के साथ कई थानों की पुलिस उसकी तलाश में जुट गयी। परमानंदपुर, होलापुर, लोढ़ान समेत कई गांवों में तलाश की गई लेकिन कोई सुराग नहीं मिला।