मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस एवलिन शर्मा ने अपने बॉयफ्रेंड तुशान भिंडी के साथ इंगेजमेंट कर ली है। इस बात की जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस को दी है। एवलिन ने इंस्टाग्राम पर अपनी और तुशान की लिप लॉक पिक्चर शेयर करते हुए लिखा है यस, जिसके साथ एवलिन ने लव और हैप्पीनेस से भरे पांच इमोजी भी शेयर किए हैं। इनमें से एक इमोजी रिंग का भी है। ये तस्वीर एक बोट पर ली गई है।

सिडनी में किया प्रपोज
नीले पानी की लहरों के पीछे से नजर आते लाइटों से जगमगाते शहर के बैक ग्राउंड वाली इस तस्वीर से ये तो साफ नजर ही आ रहा है कि एवलिन अपने रिश्ते को ऑफीशियल कर रही हैं। मिडडे की खबर के अनुसार बांबे टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में एवलिन ने बताया कि उनके मंगेतर तुशान भिंडी ने ऑस्ट्रेलिया के सिडनी शहर में बने हार्बर ब्रिज पर उन्हें शादी के लिए प्रपोज किया। उन्होने ने कहा कि ये एक ऐसे सपने जैसा था जो सच हो गया।



रोमांटिक हैं तुशान
एवलिन ने कहा कि तुशान ने उन्हे ओल्ड स्कूल स्टाइल में प्रपोज किया जो उन्हें बेहद पसंद आया और वे समझ सकीं कि वे उन्हें बहुत अच्छे से जानता है। हार्बर ब्रिज पर ये काफी रोमांटिक था जब तुशान अपने घुटनों पर बैठ गये और बैकग्राउंड में गिटारवादक उनके फेवरेट गाने बजा रहे थे। वे कैसे मिले, इस बारे में बात करते हुए, एवलिन ने कहा, “हम पिछले साल एक ब्लाइंड डेट पर मिले थे, जिसे हमारे अच्छे दोस्त ने मैनेज किया था। तुशान एक रोमांटिक और वह मुझसे ज्यादा फिल्मी इंसान हैं। "

अभी तय नहीं है शादी की तारीख
शादी को लेकर एवलिन ने कहा कि उन्होंने अभी ये तय नहीं है कि वे कब शादी करेंगे। हालांकि उन्होंने ये जरूर कहा कि वो शादी के बाद ऑस्ट्रेलिया में शिफ्ट होना चाहती हैं। बताया जा रहा है कि एवलिन शर्मा के मंगेतर तुशान एक ऑस्ट्रेलिया बेस्ड डेंटिस्ट हैं। एवलिन एक जर्मन और इंडियन मॉडल रह चुकी हैं। 2006 में उन्होंने अमेरिकन फिल्म 'टर्न लेफ्ट' से अपना एक्टिंग डेब्यु किया था। 'ये जवानी है दीवानी है' और 'साहो' तहित वे कई बॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुकी हैं।

Posted By: Molly Seth

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk