बरेली: हर पल के रिश्ते का वादा है तुमसे, अपनापन कुछ इतना ज्यादा है तुमसेकुछ इसी अंदाज में ट्यूजडे को प्रॉमिस डे का इजहार किया। वैलेंटाइन वीक का पांचवे दिन उन लोगों के लिए बेहद खास रहा जो अपनी प्रेमिका या प्रेमी से प्यार में कोई खूबसूरत वादा करना चाहते थे। प्रॉमिस डे पर प्रेमी-प्रेमिका एक दूसरे के साथ प्यार में जीने मरने और जिंदगी भर साथ निभाने का वादा किया। कई युवा तो अपने साथी से प्यार में खूबसूरत वादा करके प्यार की शुरूआत करते हैं। ऐसा नहीं प्रॉमिस-डे प्रेमी-प्रेमिका ही मनाते हैं, इसमें पेरेंट्स, दोस्त, भाई-बहन ने भी एक दूसरे से खास के लिए प्रॉमिस किया।

पार्क, होटल्स और गिफ्ट गैलरीज में भीड़

प्रॉमिस डे पर जहां लव्ड वन ने प्रॉमिस कर अपने रिश्ते को मजबूत किया तो वहीं स्पेशल फील कराने के लिए गिफ्ट्स, डिनर और लंच कराया।

एक दूसरे को किया विश

वेलेंटाइनडे वीक के पांचवे दिन प्रॉमिस डे सभी ने अपने-अपने तरीके से मनाया। इस खास अवसर पर अपने प्रियजनों या पार्टनर को इन शानदार मैसेजेस, ग्रीटिंग्स, वॉलपेपर्स, जीआईएफ इमेजेस, एसएमएस, शायरी और एचडी वॉलपेपर्स के जरिए प्रॉमिस डे की विशेज भेजी।

यह किया वादा

-खुश रखने का वादा

-साथ देने का वादा

-हर हाल में दूंगा साथ

झूठे वादों से बचें

आज हग डे

वेलेनटाइन वीक में प्रॉमिस डे के बाद वेडनसडे को हग डे मनाया जाएगा। जीवन भर साथ निभाने का प्रॉमिस करने के बाद आज हग डे का सुरूर युवाओं पर छाया रहेगा।