कानपुर (फीचर डेस्क)। सारा इन दिनों एक्टर कार्तिक आर्यन के साथ अफेयर को लेकर खबरों में हैं

जब केदारनाथ मूवी से सैफ अली खान और उनकी एक्स-वाइफ अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में अपना डेब्यू करने वाली थीं तो उनके को-स्टार सुशांत सिंह राजपूत से उनकी नजदीकियां अक्सर खबरों में रहती थीं। कहा जा रहा था कि ये दोनों एक्टर्स एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। हालांकि, मूवी रिलीज हुई और इस तरह की खबरें आनी बंद हो गईं और वे अपनी-अपनी लाइफ में बिजी हो गए। पर इस जोड़ी को लेकर मिल रही लेटेस्ट रिपोर्ट्स से लग रहा है कि उनके बीच सब ठीक नहीं है।

'एक्स' पर नहीं 'करेंट' पर है पूरा फोकस

See Also

कुछ रिपोर्ट्स में कहा गया है कि सुशांत को हाल ही में सारा के साथ एक ब्रैंड का ऐड ऑफर हुआ, लेकिन सुशांत ने उसमें काम करने से मना कर दिया। सुशांत किसी भी सूरत में अपनी 'एक्स' के साथ काम नहीं करना चाहते थे। वहीं दूसरी ओर, सुशांत के अफेयर के चर्चे इन दिनों रिया चक्रवर्ती के साथ चल रहे हैं। दोनों को कई जगहों पर साथ घूमते और डिनर करते देखा गया है। क्या दोबारा सारा के करीब जाकर सुशांत, रिया को नाराज नहीं करना चाहते? वैसे, सारा भी इन दिनों अपनी अगली मूवी के को-स्टार कार्तिक आर्यन के साथ अफेयर को लेकर चर्चा में हैं।

मिले 'माल', बताएंगे हाल

सुशांत और रिया के रिश्ते को लेकर कई खबरें सामने आ चुकी हैं पर ऐसा लगता है कि वे दोनों इसे कन्फर्म नहीं करना चाहते। हाल ही में जब एक इंटरव्यू के दौरान सुशांत से पूछा गया कि क्या वह सिंगल हैं, तो उन्होंने बहुत चलाकी से इसका जवाब दिया। उनका कहना था कि अगर उन्हें बहुत सारा पैसा और मैग्जीन कवरेज मिले तो वह अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में लोगों को बताएंगे। बता दें कि सुशांत ने टीवी से अपने करियर की शुरुआत की थी और उन्होंने अंकिता लोखंडे को कई सालों तक डेट किया था।

एक्टिंग के लिए श्रद्धा ने बीच में ही छोड़ दी थी पढ़ाई, वजह जान कर हो जाएंगे हैरान

'मैं लोगों को नहीं चुनती'

सारा की प्रोफेशनल लाइफ देखकर यह आसानी से कहा जा सकता है कि उनका फ्यूचर शानदार है। वह रोहित शेट्टी, इम्तियाज अली और डेविड धवन जैसे जाने-माने फिल्ममेकर्स के साथ काम कर रही हैं। सारा खुद को खुशनसीब मानती हैं कि करियर के शुरुआती दौर में ही उन्हें इतने बड़े नामों के साथ काम करने का मौका मिल रहा है। इस एक्ट्रेस के मुताबिक, 'अपने प्रोजेक्ट के लिए मुझे चुनने के लिए मैं इम्तियाज सर और डेविड सर की शुक्रगुजार हूं। मैं अभी इस पोजीशन में नहीं हूं कि खुद किसी को चुनूं, लोग मुझे चुनते हैं।'

features@inext.co.in

'छिछोरे' के इस एक्टर ने ली खिलाड़ी बनने की ट्रेनिंग, फिल्म में होगा ये किरदार

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk