- सीट शेयरिंग मामले में एक्स एमएलए रामचंद्र सिंह ने लगाया बेईमानी का आरोप

- सपा के प्रदेश अध्यक्ष रामचंद्र सिंह ने शुरू किया अनिश्चितकालीन अनशन

PATNA : सीट शेयरिंग पर लालू प्रसाद और नीतीश कुमार काफी खुश हैं। वहीं दूसरी ओर इस महागठबंधन के अंदर बवंडर मचा हुआ है। समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष और एक्स एमएलए रामचंद्र सिंह यादव अनिश्चतकालीन धरने पर बैठ गए हैं। इस दौरन उन्होने कहा कि महागठबंधन के सीट बंटवारे में बेईमानी हुई है और पार्टी इसे बर्दाश्त नहीं करेगी। उन्होने कहा कि सीट बंटवारे में सीएम नीतीश कुमार और राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद किसी से इस मामले में बात शेयर नहीं की। जनाधार विहीन पार्टी कांग्रेस को ब्0 सीटें दे दी गई, जबकि सपा और एनसीपी की अनदेखी की गयी।

कीमत चुकानी पड़ेगी

सीट बंटवारे के पहले सपा प्रमुख मुलायम सिंह यादव और जेडीयू प्रमुख शरद यादव से कोई चर्चा नहीं की गई। लालू यादव व नीतीश कुमार ने अपने लाभ-हानि के हिसाब से सीट का बंटवारा कर लिया। यह सरासर धोखा है और इसकी कीमत गठबंधन को चुकानी पड़ेगी। कहा कि गठबंधन की शुरुआत सपा प्रमुख मुलायम सिंह यादव की पहल पर हुई थी, ताकि देश में मजबूत विकल्प खड़ा हो सके। सांप्रदायिकता के खिलाफ सशक्त गठबंधन खड़ा किया जा सके।

जारी रहेगी लड़ाई

समाजवादी विचारधारा की लड़ाई हम लड़ते रहेंगे और लालू-नीतीश की मनमानी नहीं चलने देंगे। धरना में सुभाष चंद्र यादव, शत्रुघ्न पासवान, अमरनाथ पाल, सम्राट संतोष, किरण यादव, देवेंद्र यादव, राजेश सिंह, गायत्री यादव, सीता सरोजनी, सुशीला देवी, विपिन बिहारी पाठक, उर्मिला देवी, अजय यादव, विजय यादव, इस्तेयाक आलम, हुलास महतो आदि शामिल हुए। अध्यक्षता शुभ नारायण यादव ने की एवं संचालन अतिपिछड़ा प्रकोष्ठ के अध्यक्ष अमरनाथ पाल ने।