कानपुर। ऋतिक रोशन के 45वें जन्मदिन पर उनकी एक्स वाइफ सुजैन खान ने उनके साथ अपनी और दोनों बेटों की यादगार तस्वीरें शेयर कर जन्मदिन की बधाई दी है। कुछ तस्वीरों में वो सुजैन के साथ तो कुछ में अपने बेटों के साथ मस्ती करते दिखाई दे रहे हैं। सुजैन ने ये तस्वीरें इंस्टाग्राम पर साझा कर पोस्ट में लिखा, 'मेरे बेस्टफ्रेंड को जन्मदिन की बहुत-बहुत बधाई। हमेशा ऐसे ही खुश रहो।' उन्होंने पोस्ट में ऋतिक को दुनिया का बेस्ट डैड भी बताया है। मालूम हो सुजैन और ऋतिक को अलग हुए कुछ ही साल हो रहे हैं पर दोनों अपने बेटों की अच्छी परवरिश के बारे में सोच कर कई बार साथ आ ही जाते हैं।

एक्स वाइफ सुजैन ने ऋतिक को इस खास अंदाज में किया बर्थडे विश,कहा दुनिया के बेस्ट डैड

इस तरह हुई शादी फिर तलाक

सुजैन और ऋतिक काफी समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। वहीं ऋतिक ने साल 2000 में फिल्म 'कहो न प्यार है' से बाॅलीवुड में एंट्री ली थी। उसी साल एक्टर ने अपने प्यार और संजय खान की बेटी सुजैन खान संग सात फेरे लेकर घर बसा लिया। करीब 14 सालों की शादी टूटने के बाद दोनों कुछ सालों पहले ही अलग हो गए थे। वहीं तलाक के बाद भी ये दोनों अकसर साथ घूमते-फिरते नजर आ ही जाते हैं। इनके दोनों बेटों की परवरिश अच्छे से हो सके और उन्हें मां-बाप की कमी न खले इस वजह से दोनों अकसर ही साथ में नजर आ जाते हैं।

एक्स वाइफ सुजैन ने ऋतिक को इस खास अंदाज में किया बर्थडे विश,कहा दुनिया के बेस्ट डैड

सुपर 30 की रिलीज में बिजी

ऋतिक के वर्कफ्रंट की बात करें तो ऋतिक इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'सुपर 30' की रिलीज की तैयारियों में व्यस्त हैं। उनकी ये फिल्म इसी महीने 25 जनवरी को रिलीज होगी। ये फिल्म 'सुपर 30' के कोचिंग संचालक आनंद कुमार के जीवन पर आधारित है। फिल्म के कई पोस्टर तो जारी किए ही जा चुके हैं। वहीं इसके ट्रेलर को भी काफी अच्छा रिस्पाॅन्स मिला था। हालांकि अब देखना ये है कि इनकी फिल्म को ऑडियंस कितना पसंद करती है।  

एक्स वाइफ सुजैन ने ऋतिक को इस खास अंदाज में किया बर्थडे विश,कहा दुनिया के बेस्ट डैड

ऋतिक रोशन बर्थडे: फिल्मों में डेब्यू से लेकर निजी जिंदगी में तूफान तक, यहां जानें सब कुछ

इरफान खान बर्थडे: फिल्मों में पहचान बनाने के लिए किए हैं इतने स्ट्रगल, जानें इनके जीरो से हीरो बनने का सफर

Posted By: Vandana Sharma

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk