CHAKRADHARPUR/ JAMSHEDPUR: दक्षिण-पूर्व रेलवे ने 17 जनवरी से 1 अप्रैल तक पैसेंजर ट्रेनों में अस्थाई तौर पर एक अतिरिक्त जेनरल कोच लगा कर चलाने का निर्णय लिया है। रेलवे से मिली जानकारी के अनुसार रेलवे ने चक्रधरपुर रेल मंडल से रवाना होने वाली ट्रेन नंबर 58011 व 58012 चक्रधरपुर हावड़ा भाया आद्रा पैसेंजर में 17 जनवरी से एक अप्रैल तक एक अतिरिक्त जेनरल कोच लगा कर चलाने का निर्णय लिया है। इसके साथ ही रेलवे ने ट्रेन नंबर 58023 व 58024 टाटानगर बरकाखाना पैसेंजर और ट्रेन नंबर 58151 व 58152 वीरमित्रापुर बरसंवा पैसेंजर में अस्थाई तौर पर एक अतिरिक्त जनरल कोच 17 जनवरी से 1 अप्रैल तक लगा कर चलाने का निर्णय लिया है। पैसेंजर ट्रेनों में अतिरिक्त एक जेनरल कोच लगने से डेली पैसेंजर और यात्रियों को सफर करने में सुविधा मिलेगी।

जम्मूतवी व यशवंतपुर एक्स। में लगा थर्ड एसी

टाटा-जम्मूतवी एक्सप्रेस व टाटा-यशवंतपुर एक्सप्रेस में लंबी वेटिंग लिस्ट को देखते हुए रेलवे ने दोनों ट्रेनों में अतिरिक्त एक-एक स्लीपर कोच व एक-एक थर्ड एसी कोच बुधवार को लगाया गया है। कोच लगाने के बाद यह ट्रेन टाटानगर स्टेशन से रवाना हुई। कोच लगने से वेटिंग लिस्ट में शामिल कई यात्रियों की बर्थ कंफर्म हो गई।

टाटानगर इतवारी अपने रूट पर चलेगी

रेलवे ने ट्रेन नंबर 58111 व 58112 टाटानगर इतवारी पैसेंजर का परिचालन निर्धारित मार्ग और समय से करने का निर्णय लिया है। रेलवे से मिली जानकारी के अनुसार रेलवे ने 31 मार्च तक प्रत्येक शनिवार को 58111 व 58112 टाटानगर इतवारी पैसेंजर का परिचालन झारसुगुडा स्टेशन तक करने का निर्णय लिया था। वहीं इस ट्रेन का परिचालन रेलवे ने 31 मार्च तक झारसुगुडा से इतवारी स्टेशनों के बीच रद्द कर दिया था। रेलवे के नये आदेश के अनुसार अब से टाटानगर इतवारी पैसेंजर अपने निर्धारित मार्ग और समय से चलेगी। इससे छोटे बड़े स्टेशनों में जाने वाले यात्रियों को सुविधा मिलेगी।