सांसद-विधायक समेत पहुंचे आर्मी के अधिकारी

होटल डी-रोज में श्रद्धांजलि सभा के दौरान उमड़ी भीड़

MEERUT : जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में शहीद हुए मेजर केतन शर्मा की तेरहवीं पर गुरुवार को शहर के लोगों ने नम आंखों से शहर के लाल को श्रद्धांजलि अर्पित की। होटल डी-रोज में आयोजित श्रद्धांजलि सभा में जनप्रतिनिधियों के अलावा चार्जिग रैम डिवीजन के जीओसी मौजूद रहे। शहीद मेजर की इंजीनियर्स यूनिट के अफसरों व जवानों ने इस दौरान अपने शहीद मेजर केतन को श्रद्धांजलि अर्पित की।

श्रद्धांजलि सभा में उमड़े लोग

मेजर शहीद केतन शर्मा की तेरहवीं के दिन गुरुवार को कैंट स्थित होटल डी-रोज में एक श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया। आर्मी के प्रबंधन में आयोजित श्रद्धांजलि सभा में चार्जिग रैम डिवीजन के जीओसी मेजर जनरल राजीव थापर मौजूद रहे तो वहीं बड़ी संख्या में आर्मी के जवान व्यवस्था में तैनात थे। सांसद राजेंद्र अग्रवाल, विधायक सत्यप्रकाश अग्रवाल, पूर्व विधायक अमित अग्रवाल, समाजसेवी मंजीत सिंह कोछड़, रवि बोहरा, जगदीश शर्मा, पूर्व आईएमए अध्यक्ष डॉ। वीरोत्तम तोमर, रालोद जिलाध्यक्ष राहुल देव, डॉ। राजकुमार सांगवान आदि ने सभा में पहुंचकर शहीद को श्रद्धा सुमन अर्पित किए। जिला प्रशासन के प्रतिनिधि के तौर पर एडीएम प्रशासन रामचंद्र भी सभा में पहुंचे।

व्यवस्थाओं में लगे रहे जवान

श्रद्धांजलि सभा में वक्ताओं ने केतन शर्मा की शहादत का नमन करते हुए देश के लिए उनके बलिदान को याद किया। जीओसी, सभा के दौरान केतन के पिता रविंद्र शर्मा के समीप बैठे रहे। समाजसेवी रवि बोहरा ने सूबे के सीएम योगी आदित्यनाथ के शोक संदेश को पढ़ा। श्रद्धांजलि सभा में शहीद केतन की मां, पत्नी, मासूम बेटी के अलावा सभी परिजन मौजूद थे।

याद में लगाएंगे पौधे

मेरठ- जम्मू-कश्मीर में देश के दुश्मनों से लोहा लेते शहीद हुए मेजर केतन शर्मा को हरियाली और पौधारोपण के लिए समर्पित संस्था केडी फाउंडेशन (केडीएफ) अनूठी श्रद्धांजलि देगी, जिसके तहत मंदिर, स्कूल, कॉलेज, पार्क, सोसाइटी आदि में नीम, पीपल, पिलखन, बड़ आदि के छायादार और उपयोगी पौधे लगाए जाएंगे। केडीएफ की अध्यक्ष एडवोकेट हिना रस्तोगी ने बताया कि जिस प्रकार मेजर केतन शर्मा देश को अपनी छाया देकर शहीद हो गए उसी तरह उनके नाम से लगने वाले पौधे आने वाले दिनों में लोगों को छाया प्रदान करेंगे।