मुंबई (आईएएनएस)एक दिन पहले ही ब्रिटेन के प्रिंस चार्ल्स कोरोना वायरस से पॉजिटिव पाए गए हैं। यह जानकारी मिलते ही सोशल मीडिया पर प्रिंस चार्ल्स और बेबी डॉल फेम सिंगर कनिका कपूर की कुछ तस्वीरें वायरल होना शुरू हो गईं। टि्वटर पर पोस्‍ट की गईं इन तस्‍वीरों के साथ कैप्‍शन लिखा है कि प्रिंस चार्ल्‍स को कोरोना हुआ और अब पता चली उसकी वजह।

पोस्‍ट में किसी ने कहा, अब कोरोना और मत फैलाओ

जब ब्रिटेन के प्रिंस चार्ल्स में कोरोना वायरस की पुष्टि हुई तो सोशल मीडिया कुछ लोगों ने सिंगर कनिका और प्रिंस चार्ल्स की कुछ तस्वीरें शेयर करना शुरू कर दिया। इन तस्वीरों में कनिका कपूर नारंगी रंग के आउटफिट में प्रिंस चार्ल्स से बातचीत करती और मुस्कुराती नजर आ रही हैं। लोग ट्विटर पर यह शेयर कर रहे हैं कि अब पता चला कि प्रिंस चार्ल्‍स को कोरोना किसने दिया। हालांकि कई यूजर्स ने यह भी बताया कि यह कनिका कपूर और प्रिंस की बहुत पुरानी तस्वीर है। सिंगर कनिका कपूर दिया उन्होंने खुद ही सोशल मीडिया पर अपने कोरोना वायरस से संक्रमित होने की जानकारी दी थी और अब कई दिन बीत चुके हैं और लखनऊ में उनके इलाज के बाद जब तीसरी बार उनका टेस्ट लिया गया तो भी उनमें कोरोना पॉजिटिव पाया गया।

उधर prince charles पाए गए coronavirus पॉजिटिव,इधर कनिका कपूर के साथ उनकी तस्‍वीरें हुईं वायरल,जाने तस्वीरों का सच

कनिका को खरी खोटी सुनाना जारी

एक ट्वीट में यूजर ने लिखा है कनिका कपूर फीलिंग पॉजिटिव विद प्रिंस चार्ल्स। एक ने लिखा है कि अब तो कोरोना को फैलाना बंद करो। जब कनिका कपूर में कोरोनावायरस पाया गया था तो तमाम लोगों ने उनको खरी-खोटी सुनाई थी क्योंकि उन्होंने विदेश से आने के बाद किसी को भी नहीं बताया कि वह कहां से लौटी है। उसके बाद वह लगातार तमाम बड़ी पब्लिक पार्टी और इवेंट को अटेंड करती रही। जिससे भारी संख्या में लोगों में कोरोना के संक्रमण का खतरा पैदा हो गया था।

ट्रोल से तंग आकर कनिका ने डिलीट की अपनी पोस्‍ट

एक और बात बता दें जब से लोगों को पता चला है कि कनिका कपूर ने तमाम नियमों की अनदेखी करते हुए बहुत सारे लोगों को कोरोना वायरस के खतरे में डाल दिया। तब से लोग सोशल मीडिया पर उन्हें जमकर भला-बुरा कह रहे हैं। शायद इसी का नतीजा है कि सिंगर कनिका कपूर ने आज अपनी वह इंस्टाग्राम पोस्ट डिलीट कर दी जिसमें उन्होंने खुद सबको यह जानकारी दी थी कि उन्हें कोरोना वायरस का संक्रमण हो गया है।

Posted By: Chandramohan Mishra

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk