- परिजनों का गुस्सा देख भाग निकला स्कूल स्टाफ

-छात्र की पिटाई पर परिजनों ने स्कूल में की तोड़फोड

-मौके पर पहुंची पुलिस, दोनो पक्षों में समझौता

Meerut : मोहनपुरी स्थित एक स्कूल में बुधवार को शिक्षिका द्वारा एक छात्र की पिटाई से आक्रोशित छात्र के परिजनों ने जमकर हंगामा किया। इस दौरान स्कूल में तोड़फोड़ भी की गई। बाद में स्कूल प्रबंधन के माफी मांगे जाने के बाद हंगामा शांत हो सका। हालांकि सूचना के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंच गई थी। पुलिस ने दोनों पक्षों में समझौता कराया।

गुस्साए परिजन पहुंचे स्कूल

मोहनपुरी स्थित एक स्कूल में शिक्षिका ने बच्चे की पढाई को लेकर पिटाई कर दी। जिससे मैडम द्वारा मारे गए थप्पड़ बच्चे के गाल पर छप गए। छात्र ने पिटाई के बारे में घर जाकर परिजनों को बताया। जिस पर गुस्साए दर्जनों परिजन स्कूल आ धमके। उन्होंने छात्र की पिटाई करने वाली शिक्षिका को बुलाए जाने की मांग करते हुए हंगामा शुरू कर दिया।

जान बचाकर भागा स्कूल स्टॉफ

इस दौरान स्कूल प्रबंधन ने आपत्ति जताते हुए पुलिस बुलाने की धमकी दी तो परिजन भड़क गए। उन्होंने हंगामा करते हुए स्कूल की कक्षाओं में रखी बेंच आदि पलट डालीं। इस दौरान स्कूल का स्टॉफ जान बचाकर कमरों में छिप गया। बाद में स्कूल प्रबंधन द्वारा माफी जाने के बाद परिजन शांत हुए।

वर्जन

मारपीट की जानकारी मिली थी। पुलिस मौके पर पहुंची है, मामले को स्कूल में ही सुलझा दिया गया था। दोनों ही पक्षों में से किसी की ओर से कोई तहरीर नहीं आई है।

एसके राणा, इंस्पेक्टर सिविल लाइन

---