-मारपीट कर ले लिया मकान और रिटायरमेंट का पैसा

- अब पीडि़त पुलिस के यहां लगा रहा है फरियाद

BAREILLY:

आरयू से रिटायर हरद्वारी लाल शर्मा की जान के दुश्मन परिवार वाले ही बने हुए है। सारी सम्पत्ति लेकर परिवार वालों ने कर्मचारी को साधू बनने पर मजबूर कर दिया। परिवार वालों का अब इससे भी मन नहीं भरा तो उसके पेंशन पर भी नजरे गड़ाए हुए हैं। पेंशन का पैसा न देने पर जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। पीडि़त कर्मचारी पुलिस अधिकारियों के यहां जान की बचाने की गुहार लगाते फिर रहा है। मंडे को भी वह एसएसपी से मिलने पहुंचा हुआ था।

रिटायरमेंट का ले लिया पैसा

हरद्वारी लाल शर्मा अपने परिवार के साथ बीसलपुर रोड स्थिति गणेशपुरम कालोनी के रहने वाले हैं। आरयू से रिटायर होते ही हरद्वारी लाल शर्मा की पत्‍‌नी विजय लक्ष्मी और बड़ा बेटा विवेक उर्फ अंशू रिटायरमेंट का पैसा लेने के लिए नाजायज दबाव बनाने लगे। भद्दी-भद्दी गालियां देते। थकहार कर हरद्वारी ने रिटायरमेंट का सारा पैसा परिवार वालों को दे दिया। फिर भी परिवार वाले हरद्वारी को मानसिक रूप से प्रताडि़त करते रहे।

साधू बनने पर हुए मजबूर

एसएसपी के यहां मंडे को शिकायत लेकर पहुंचे हरद्वारी लाल शर्मा ने बताया कि परिवार के प्रताड़ना से तंग आकर उन्हें संयासी जीवन अपनाना पड़ा। फिलहाल वह सिटी क्लब के सामने वाले मंदिर नटवीर महाराज पर अपना संन्यासी जीवन बसर कर रहे हैं। लेकिन, इसके बाद भी परिवार वाले हर महीने वाले पेंशन का पैसा और मकान अपने नाम करवाने के लिए आए दिन धमकी दे रहे हैं। एसएसपी शिकायत सुनते हुए थाना बारादरी को मामले की जांच के आदेश मंडे को दिए।