मुंबई (पीटीआई)। Lockdown diaries: कोरोना वायरस के चलते इन दिनों सेलिब्रिटीज अपने- अपने घरों से ही वर्कआउट करते दिख रहे हैं। कभी उनके ये वीडियोज इंस्टाग्राम तो कभी ट्विटर पर शेयर होते ही रहते हैं। इस बात पर फराह खान फ्रस्टेट हो गईं और अपनी प्रतिक्रिया दे दी। उन्होंने अपनी प्रतिक्रिया वाला एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जिसमें वो सेलिब्रिटीज से रिक्वेस्ट कर रही हैं कि कृपया वो इस तरह के वर्कआउट वीडियोज इस महामारी के वक्त न शेयर करें वर्ना उन्हें अनफाॅलो करने में फराह देर नहीं लगाएंगी।

फराह ने वर्कआउट वीडियोज पर रोक लगाने को कहा

फराह ने इंस्टाग्राम पर जो वीडियो शेयर किया है उसमें उन्होंने कहा, 'मैं फराह खान हूं, सभी वीडियो बना रहे हैं तो मैंने सोचा मैं भी वीडियो बना कर अपलोड करूं। पब्लिक की हेल्थ और सेफ्टी को ध्यान में रखते हुए मैं कहना चाहती हूं कि प्लीज वर्कआउट वीडियो बनाना बंद कीजिए और हमसे शेयर करना भी। मैं समझ सकती हूं कि आप प्रिविलेज्ड हैं और आपको दुनिया से कुछ लेना- देना नहीं पर हम जैसे लोगों या सभी पर महामारी का काफी असर पड़ रहा है इसलिए किसी के पास आपके फिगर को देखने का समय नहीं है।अगर किसी भी स्टार ने अब वर्कआउट वीडियोज शेयर किए तो मैं उन्हें अनफाॅलो करने में जरा भी नहीं सोचूंगी। स्टे सेफ, जय हिंद।'

फराह खान बोलीं बस करो ये वर्कआउट वीडियोज

फराह ने इस वीडियो मैसेज को शेयर करने के साथ ही इस पर शानदार कैप्शन भी दिया। उन्होंने अपने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन लिखा, 'बस करो ये वर्कआउट वीडियोज।' दरअसल इन दिनों एक्ट्रेस हों या एक्टर अपनी हेल्थ का ध्यान रखने के लिए वे सभी जिम नहीं जा पा रहे हैं तो अपने घरों में भी एक्सर्साइज कर रहे हैं या फिर वर्कआउट कर रहे हैं।

Posted By: Vandana Sharma

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk