-पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत का कारण आया हैंगिंग, विसरा प्रिजर्व, स्लाइड भरी गई

-पुलिस ने मेन आरोपी प्रशांत के पिता को हिरासत में लिया, आरोपियों की तलाश जारी

BAREILLY: बालाजी धाम कॉलोनी में ग्लोबल एक्सपर्ट प्लेसमेंट एजेंसी के ऑफिस में कर्मचारी फरहा ने सुसाइड किया था। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत का कारण हैंगिंग आया है। तीन डॉक्टर्स के पैनल ने फरहा का पोस्टमार्टम किया। डॉक्टर्स ने विसरा प्रिजर्व किया है और स्लाइड भी भरी है। परिजनों ने मेन आरोपी ऑफिस के ब्रांच मैनेजर प्रशांत ठाकुर उर्फ मित्रपाल के पिता नरेश को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है। वहीं पुलिस अब पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर मामले में कार्रवाई करेगी। इस मामले में फरहा के पिता दिलावर हुसैन ने प्रशांत ठाकुर, अर्जुन ठाकुर और अनिल कुमार के खिलाफ हत्या कर शव फंदे पर लटका देने की एफआईआर दर्ज कराई थी। अब पुलिस प्रशांत की गिरफ्तारी के प्रयास कर रही है, ताकि पता चल सके कि प्रशांत ने उसे क्या धोखा दिया था।

सुसाइड नोट मिला था मौके पर

बता दें कि बसंत विहार निवासी रिटायर्ड बंदी रक्षक दिलावर हुसैन की बेटी फरहा शबनम का शव बालाजी धाम कॉलोनी में किचन के गेट पर दुपट्टे से लटका हुआ मिला था। पुलिस को मौके से एक सुसाइड नोट लिखा हुआ मिला था। जिसमें उसने प्रशांत ठाकुर और अर्जुन ठाकुर को अपनी मौत का जिम्मेदार बताया था। लेकिन जिस जगह पर फरहा ने सुसाइड किया था और उसके सुसाइड नोट की राइटिंग और उसमें लिखे शब्द को लेकर परिजनों ने हत्या का शक जताया था। पुलिस भी कोई शक छोड़ना नहीं चाहती थी, इसलिए हत्या की एफआईआर दजर्1 की थी।

खुद बन गया था कंपनी का मालिक

पुलिस हिरासत में प्रशांत के पिता ने बताया कि प्रशांत ने एमएससी फिजिक्स से किया है। वह पहले दिल्ली में ग्लोबल एक्सपर्ट कंपनी में काम करता था। उसके बाद उसका ट्रांसफर बनारस कर दिया गया था। फिर वह बरेली आ गया और उसके बाद उसने कंपनी अपने नाम करा ली थी। वह उससे मिलने पिछले मंडे को आए थे। उन्हें बरेली से दवाई लेनी थी। जब वह ऑफिस पहुंचे थे तो उन्हें प्रशांत के अलावा तीन-चार कर्मचारी मिले थे लेकिन तब फरहा नहीं थी। उनका कहना है कि फरहा से कोई बात थी तो वह उन्हें बताता लेकिन उसने नहीं बताया। उनकी फ्राइडे को फोन पर बात हुई थी लेकिन सैटरडे को उनके पास कोई फोन नहीं आया है।