कानपुर (फीचर डेस्क)। बात जब एक-दूसरे को लेकर पब्लिक में अपना प्यार जाहिर करने की होती है तो फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर इसमें जरा भी हिचकिचाहट महसूस करते नजर नहीं आते हैं। अगर इन दोनों के सोशल मीडिया अकाउंट्स पर नजर डाली जाए तो वहां उनके 'पब्लिक डिसप्ले ऑफ अफेक्शन (पीडीए), वाली बहुत सारी तस्वीरें मिल जाएंगी। इसके अलावा वे दोनों अपनी तस्वीरों के साथ ऐसे कैप्शंस भी लिखते हैं जिन्हें डिकोड कर पाना उनके फैन्स के लिए कई बार मुसीबत बन जाता है। यह कपल करीब एक साल से साथ है। अभी तक उन्होंने अपने रिलेशनशिप पर कुछ खुलकर नहीं बोला है लेकिन अब खबर है कि वे इस रिश्ते को अगले लेवल पर ले जाने की तैयारी कर रहे हैं।

मिल गई है बेटियों की इजाजत

हाल ही में सामने आईं कुछ रिपोर्ट्स में कहा गया है कि फरहान और शिबानी अगले साल फरवरी या मार्च में शादी कर सकते हैं। कहा जा रहा है कि शिबानी को फरहान की बेटियों (शाक्या और अकीरा) ने एक्सेप्ट कर लिया है और उनकी आपस में बॉन्डिंग भी बहुत अच्छी हो गई है। यही वजह है कि यह कपल अब अगला कदम उठाने के बारे में सोच रहा है। बता दें कि फरहान की पहली शादी साल 2000 में अधुना भभानी से हुई थी, जो 17 साल चली थी।

पेरेंट्स का भी जीत लिया है दिल

सिर्फ फरहान की बेटियों के साथ ही नहीं, शिबानी ने फरहान के पेरेंट्स के साथ भी नजदीकियां बढ़ा ली हैं। हाल ही में उन्होंने फरहान के फादर जावेद अख्तर और फरहान की सौतेली मां शबाना आजमी के साथ दिवाली सेलिब्रेट की थी। इस दौरान वहां फरहान की फैमिली से और भी कई लोग मौजूद थे। शबाना ने इस पार्टी की एक तस्वीर भी शेयर की थी जिसमें शिबानी नजर आ रही थीं। उन सभी ने दिवाली को बहुत शांत तरीके से सेलिब्रेट किया था। इस दौरान ज्यादा चमक-धमक देखने को नहीं मिली थी। माना जा रहा है कि इस कपल की शादी भी सिंपल तरीके से ही होगी।

The Sky Is Pink Review: दर्द के रिश्तों की यादगार कहानी, जायरा वसीम ने किया लाजवाब काम

सोशल मीडिया पर किया था इजहार

बता दें कि फरहान और शिबानी को साथ आए एक साल से ज्यादा का वक्त हो गया है। लोगों को इसके बारे में पता तब चला था जब उन दोनों ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर एक-दूसरे की तस्वीरें शेयर करनी शुरू कर दी थीं। बात जहां तक वर्कफ्रंट की है तो फरहान की अगली मूवी तूफान होगी जिसमें वह एक बॉक्सर का रोल करते नजर आएंगे। बात जहां तक शिबानी की है तो वह एक मॉडल और वीजे हैं। उन्होंने कई रिएलिटी शोज में भी हिस्सा लिया है।

features@inext.co.in

फरहान अख्तर 'तूफान' बन जल्द उतरेंगे बॉक्सिंग रिंग में, इन्हें बनाया अपना गुरू

Posted By: Vandana Sharma

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk