नई दिल्ली, (एएनआई)। थर्सडे को अपनी फिल्म 'जिंदगी ना मिलेगी दोबारा' में टॉमेटिना फेस्टिवल के शूट की यादें ताजा करते हुए फरहान अख्तर ने अपनी और ऋतिक रोशन की एक थ्रोबैक पिक्चर शेयर की है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी ये हैशटैग थ्रोबैक थर्सडे तस्वीर को साझा किया। इस तस्वीर में वह ऋतिक के साथ शर्टलेस दिखाई रहे हैं।

शूटिंग का नजारा

इस तस्वीर को देख कर लग रहा है कि ये फोटो या तो फिल्म के फेमस सॉन्ग एक जूनून की शूटिंग से पहले की है या उसके बाद की। इस गाने में स्पेन के पाप्युलर टॉमेटिना फेस्टिवल में मस्ती करते हुए फिल्म की पूरी स्टार कास्ट दिखाई गई थी।

सबने किया कमेंट

इस फोटो को शेयर करते हुए फरहान ने लिखा कि थ्रो बैक थर्सडे पर आप और क्या कर सकते हैं। इसके बाद ऋतिक, फरहान की बहन और फिल्म की डायरेक्टर जोया अख्तर और कैटरीना कैफ ने बारी बारी से इस पर रिप्लाई भी किया है। जोया ने इस तस्वीर में मिसिंग तीसरे दोस्त अभय देओल को भी याद किया। जिंदगी ना मिलेगी दोबारा ऋतिक रोशन, फरहान अख्तर, अभय देओल, कैटरीना कैफ, कल्कि कोचलिन और नसीरुद्दीन शाह के मेन रोल वाली एक क्रिटिकली एक्लेम मूवी थी।2011 में रिलीज हुई ये मूवी बॉक्स ऑफिस पर एक बड़ी हिट साबित हुई थी।

Posted By: Molly Seth

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk