कानपुर। मेगास्टार अमिताभ बच्चन स्टारर तेलुगु फिल्म 'सेरा नरसिम्हा रेड्डी' रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार हैं।इस बीच फरहान अख्तर ने सोशल मीडिया पर अनाउंस किया है कि वे फिल्म के हिंदी संस्करण के वितरकों में से एक होंगे। अपने ट्विटर और इंस्टाग्राम पर लिखा कि , "एक्सेल एंटरटेनमेंट और एए फिल्म्स, कोनीडेला प्रोडक्शंस के साथ मिलकर गर्व से पेश करता है, ऑल टाइम ग्रेट असेंबल कास्ट से सजी फिल्म 'सेरा नरसिम्हा रेड्डी'।"



कास्ट का स्पेशल टीजर
इसके साथ ही फरहान ने फिल्म की दमदार कास्ट को दिखाने वाला असेंबसल टीजर भी रिलीज किया। इसमें बिग बी, डॉ चिरंजीवी, किच्चा सुदीप, विजय सेतुपति, जगपति बाबू, रवि किशन, नयनतारा, तमन्ना भाटिया और निहारिका शामिल हैं। फिल्म पर अब से लगभग दो साल पहले से काम चल रहा था और इसके साल की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर में से एक होने की उम्मीद की जा रही है।

खास है ये फिल्म
'सेरा नरसिम्हा रेड्डी' काफी खास फिल्म मानी जा रही है, क्योंकि यह मेगास्टार चिरंजीवी की 151 वी फिल्म है और पहली बार अमिताभ बच्चन साउथ इंडियन फिल्म में काम करने जा रहे हैं| कहा जा रहा है कि यह फिल्म फ्रीडम फाइटर उय्यलावाडा नरसिंहा रेड्डी की बायोपिक है| जिनका नाम भारत के स्वाधीनता संग्राम के इतिहास में बड़े ही गर्व से लिया जाता है| उन्होंने छापामार युद्ध नीति से अंग्रेजों की हालत खराब कर दी थी|

Posted By: Molly Seth

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk