- कलरव के मोस्ट अवेटेड इवेंट ग्लैम स्ट्रीट में छलक पड़ा उत्साह

- MNNIT में कलरव का आज अन्तिम दिन

allahabad@inext.co.in

ALLAHABAD: मोती लाल नेहरू नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलाजी (एमएनएनआईटी) के मोस्ट अवेटेड इवेंट ग्लैम स्ट्रीट के लिए टेक्नोक्रेट्स दिल थामे बैठे थे. मेगा कल्चरल इवेंट में अमेजिंग एटमास्फियर और स्टेज लाइटिंग की चकाचौंध के बीच जब यह लमहा सामने आया तो टेक्नोक्रेट्स क्रेजी हो गए. फैशन शो में नए पुराने ट्रेडिशन के मिक्स कल्चर की झलक ने आनंदित कर दिया. रैम्प पर कैटवाक करते स्टूडेंट्स को देखकर कहीं से भी ऐसा नहीं लगा कि ये मॉडलिंग की दुनिया से हटकर हैं. क्रिएटिव आउटफिट्स के बीच छात्र छात्राओं की इम्प्रेसिव म्यूजिकल परफार्मेस पर क्राउड चियरिंग देखते बनी.

सुबह से ही शुरू हो गई थी तैयारी

एमपी हाल में आर्गनाइज इस इवेंट के लिए स्टूडेंट्स ने जोरदार तैयारियां कर रखी थीं. मार्निग से ही फैशन शो में पार्टिसिपेट करने वाले स्टूडेंट्स खुद को द बेस्ट साबित करने को आतुर नजर आए. इसके लिए उन्होंने खुद को काफी बेहतर तरीके से सजा संवार रखा था. जब रैम्प पर उतरने की बारी आई तो इन्होंने खुद को एक बेहतर प्रोफेशनल के रुप में पेश करने में कोई कसर नहीं छोड़ी.

कलरव में मचा रहा कोलाहल

प्रोग्राम की शुरुआत में ही टेक्नोक्रेट्स का जोश हिलोरें मारने लगा था. स्टूडेंट्स की भारी भीड़ के बीच एमपी हाल में कहीं भी पांव रखने की जगह नहीं बची थी. जिन्हें जहां मौका मिला उन्होंने वहां कुर्सी संभाल ली. भारी कोलाहल के बीच प्रोग्राम की शुरुआत हुई. जिसका टेक्नोक्रेट्स ने जमकर एंज्वाय किया.

अनुपम खेर से हो सकेंगे रूबरू

तीन अप्रैल से शुरू हुए एनुअल इवेंट कलरव का ट्यूजडे को आखिरी दिन होगा. जिसमें बालीवुड के चर्चित एक्टर अनुपम खेर शिरकत करेंगे. एमपी हाल में वर्कशाप के दौरान वह स्टूडेंट्स के साथ इंटरैक्शन करेंगे. बता दें कि अभी तक इस दिलकश आयोजन में काव्य संध्या, फोक नाइट, प्रो. नाइट, राकटेव जैसे आयोजनों के अलावा पंडित शिव कुमार शर्मा का संतूर वादन देखने को मिल चुका है.