-नाई की मंडी के हलका मदन बस्ती की घटना

-पड़ोसियों ने सुबह जानकारी होने पर कराया था भर्ती

आगरा: नाई की मंडी में बुजुर्ग पिता के शव के पास बीमार बेटा रात भर बैठा रहा। सुबह हालत बिगड़ने पर पड़ोसियों ने पुलिस बुला उसे एसएन में भर्ती कराया। यहां कुछ देर बाद उसने भी दम तोड़ दिया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में दोनों की मौत बीमारी से बताई गई है।

दोनों को थी सांस की बीमारी

नाई की मंडी के हलका मदन बस्ती में रहने वाले हेतचंद (65) और उनका पुत्र सोनू (25) अकेले रहते थे। दोनों माला में काम आने वाले धागे का थोक कारोबार करते थे। पिता-पुत्र दोनों को सांस की बीमारी थी। इसके चलते इन दिनों काम-धंधा मंदा चल रहा था। पड़ोसियों के मुताबिक हेतचंद की मंगलवार की रात मौत हो गई। बीमार बेटा सोनू रात भर पिता के शव के पास बैठा रहा। बुधवार सुबह 7.30 बजे उसने दोस्त को फोन कर पिता की मौत की जानकारी दी।

पुलिस ने कराया इमरजेंसी में एडमिट

पड़ोसी उसे चाय और खाने का सामान देकर आए। पड़ोसियों ने देखा कि सोनू पलंग पर अर्धबेहोशी की हालत में पड़ा है। हालत खराब देख पुलिस को सूचना दी गई, आनन-फानन में एसएन इमरजेंसी में उसको भर्ती कराया गया। कुछ देर में ही सोनू ने वहां दम तोड़ दिया। पुलिस ने मारूति एस्टेट स्थित मारूति एन्क्लेव में रहने वाली हेतचंद की भतीजी पूजा पत्नी नीरज से संपर्क किया। उसने आकर बताया कि ताऊ हेतचंद और उनके परिवार से करीब एक साल से संपर्क नहीं था। सीओ कोतवाली इंस्पेक्टर अब्दुल कादिर ने बताया कि पोस्टमार्टम में पिता-पुत्र की मौत बीमारी से होना बताया गया है।