मुंबई (महाराष्ट्र) (एएनआई)। बाॅलीवुड एक्टर-एक्ट्रेस भी फादर्स डे सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस अवसर पर 'पीके' एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा भी पीछे नहीं रही। उन्होंने इस खास दिन पर अपने यादों के झरोखे से अपने पिता की एक तस्वीर शेयर की है। उन्होंने अपने पापा की यह तस्वीर अपने मेंहदी सेरेमनी ऐल्बम से निकाली है। इस दाैरान अनुष्का ने कॉलेज के दिनों में अपने पिता द्वारा पढ़ाए गए एक नोट के बारे में भी बताया।

ऑफिस जाते वक्त पापा मुझे कॉलेज छोड़ने जाते थे

इंस्टाग्राम पर अनुष्का ने जो तस्वीर शेयर की है उसमें उनके पापा उनके गाल पर किस कर रहे हैं। तस्वीर में उनके पति विराट कोहली भी दिख रहे हैं। अनुष्का के पिता कर्नल अजय कुमार शर्मा एक भारतीय सेना अधिकारी हैं, जिन्हें 1999 के कारगिल युद्ध में उनके योगदान के लिए जाना जाता है। अपने पिता के साथ बातचीत को याद करते हुए बताया कि बेंग्लोर में आर्मी पोस्टिंग के दौरान ऑफिस जाते वक्त पापा मुझे कॉलेज छोड़ने जाते थे।

सही काम ही करो चाहे वो कितना कठिन क्यों न हो

इस दाैरान एक दिन पापा ने मुझे समझाया कि जीवन में हमेशा सही काम ही करो चाहे वो कितना कठिन क्यों न हो। इससे तुम्हें हमेशा खुशी और आत्म शांति मिलेगी। इस पर मैंने पापा से पूछा कि जीवन की हर सिचुएशन में यह कैसे पता चलेगा कि इस समय क्या करना सही है। ऐसे में पापा ने मुझे समझाया कि इसके लिए ज्ञान की प्रार्थना करो। ऐसा ज्ञान जिससे तुम सही और गलत में फर्क जान सको। इसके साथ ही तुम्हे सही को चुनने की ताकत मिल सके।

हर लड़की के पास उसके जैसा एक पिता होना चाहिए

अनुष्का ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट को कैप्शन में लिखा वह मैं प्रार्थना करती हूं कि हर लड़की के पास उसके जैसा एक पिता होना चाहिए जो अपनी बेटियों को ज्ञान और शक्ति के लिए मार्गदर्शन कर सके। सभी लड़कियों को मेरे जैसे पिता का आशीर्वाद मिले। अनुष्का शर्मा की इस पोस्ट की सिर्फ उनके फैंस के साथ-साथ उनके पति और भारतीय कप्तान विराट कोहली ने भी इस पोस्ट की प्रशंसा की है।

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk