फ्लैग: चार साल की बच्ची ने गलती से खा ली थी चूहा मार दवा

-थड़पखना के अली लेन की है घटना

-लालपुर थाने में यूडी कांड दर्ज

क्त्रन्हृष्ट॥ढ्ढ: गुरुवार की सुबह लालपुर थाना क्षेत्र के थड़पखना अली लेन में चार वर्षीय बच्ची सकीबा ने गलती से चूहा मारनेवाली दवा खा ली, जिससे उसकी मौत हो गई. इसकी जानकारी जैसे ही पिता को मिली, तो उसने भी उसने भी फांसी के फंदे से लटक कर जान देने की कोशिश की. फिलहाल वह ऑर्किड अस्पताल में बेहोश हैं.

यह है मामला

सकीबा के चाचा मो आजाद खान ने पुलिस को बयान दिया है कि गुरुवार की सुबह सकीबा ने गलती से चूहा मारने की दवा खा ली. इसके बाद वह बेहोश हो गई. उसे इलाज के लिए ऑर्किड अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया. बच्ची की मौत के बाद आहत पिता मो इरशाद खान सदमे में आ गए और घर जाकर फांसी लगा ली. आसपास के लोगों ने उन्हें फांसी के फंदे से उतारा और आर्किड अस्पताल में भर्ती कराया. जहां वह अभी तक बेहोश हैं.

अस्पताल प्रबंधन ने घटना की जानकारी लालपुर थाना पुलिस को दे दी. पुलिस अस्पताल गई और चाचा का बयान लेकर यूडी केस दर्ज कर लिया.

मुहल्ले में मातम (बॉक्स)

इस घटना से अली लेन में सनसनी फैल गई. सबकी आंखों में सकीबा के प्रति संवेदनाएं साफ झलक रही हैं. वहीं सकीबा की मां का रो-रोकर बुरा हाल है.

जयंती समारोह

होमियोपैथी के जनक डॉ सैम्युएल हैनिमैन की जयंती थड़पखना स्थित श्रीकृष्ण पैलेस में दोपहर एक बजे मनाई जाएगी. आयोजन झारखंड होमियोपैथिक मेडिकल एसोसिएशन कर रहा है.

हृदय रोग पर परामर्श

सेंटेविटा अस्पताल में मेदांता मेडिसिटी के हृदय रोग विशेषज्ञ डॉ नागेंद्र चौहान परामर्श देंगे. ओपीडी में दोपहर 12 बजे से शाम चार बजे तक उपलब्ध रहेंगे.