महिला कार चालक ने युवक को कुचला, मौत

- लालकुर्ती पुराने रायल होटल के पास हुई है घटना

- पति सिखा रहा था महिला को कार चलाना

- एक्सीडेंट होते ही पब्लिक ने कार में की तोड़फोड़

Meerut: अभी एक सप्ताह ही बीता था कि फिर ड्राइविंग की ट्रेनिंग के दौरान एक कार ने बाइक सवार युवक को कुचल दिया। पति के साथ कार चलाना सीख रही महिला कार पर नियंत्रण खो बैठी और उसने बाइक सवार युवक को अपनी चपेट में ले लिया। घायल युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी मौत हो गई। पुलिस ने महिला को हिरासत में लेकर उसके खिलाफ मामला दर्ज किया।

बाइक को मारी टक्कर

घटना शनिवार दोपहर 12.30 बजे के आसपास की है। जय भीम नगर निवासी शेखर पुत्र रामबीर बादल लालकुर्ती से बाइक पर सवार होकर घर जा रहा था। उधर हंडिया मोहल्ला निवासी प्रीति अपने पति राजीव के साथ कार चलाना सीख रही थीं। लालकुर्ती थाना क्षेत्र के पुराना रायल होटल के पास प्रीति की कार ने उसे अपनी चपेट में लेकर जोरदार टक्कर मार दी और उसे काफी दूर तक घसीटती हुई चली गई।

कार में तोड़फोड़

आसपास के लोगों ने बाइक सवार युवक शेखर को सुशीला जसवंत राय हास्पिटल में भर्ती कराया। जहां पर उसकी मौत हो गई। पब्लिक ने कार चालक महिला को दबोच लिया। कार में तोड़फोड़ कर डाली। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि महिला अपने पति के साथ कार चलाना सीख रही थी। इसी दौरान यह हादसा हुआ है। इस दौरान उसका पति भी साथ में था। पुलिस ने महिला को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।

घर में मचा कोहराम

युवक की मौत से उसके घर में कोहराम मच गया। जबकि युवक के परिजनों ने आरोप लगाया कि पुलिस महिला चालक का साथ दे रही है। महिला के पास कोई ड्राइविंग लाइसेंस नहीं था। वह मेन रोड पर गाड़ी चलाना सीख रही थी।

एक सप्ताह पहले

20 अक्टूबर 2017 को दिल्ली रोड स्थित सूर्या पैलेस के सामने एक कार ने दो महिलाओं तथा तीन बच्चों को अपनी चपेट में ले लिया था, जिसमें 8 साल की एक बच्ची की मौत हो गई थी। चालक कार चलाना सीख रहा था।

आई कनेक्ट

क्या मुख्य मार्ग पर ट्रैफिक के बीच ड्राइविंग सीखने वालों पर सख्त कार्रवाई होनी चाहिए?