कानपुर। शहर की पुलिस ने शोहदों पर लगाम कसने के लिए ट्यूजडे को स्कूल और कॉलेज के बाहर चेकिंग अभियान शुरू किया। पहले दिन ही बिठूर की महिला सिपाही सुपर मॉडल चौराहे का शोहदे से सामना हो गया। शोहदा स्कूल जा रही छात्राओं पर फब्तियां कर रहा था। जिसे देख महिला सिपाही ने शोहदे को सबक सिखाने के लिए पहले थप्पड़ जड़ा और फिर पैर से जूता निकालकर दनादन सिर पर बरसा दिए इसके बाद उसे गिरफ्तार कर थाने ले जाया गया।

छात्राओं ने की शिकायत तो...

शहर की पुलिस को शोहदों पर लगाम कसने के लिए स्कूल और कॉलेज के बाहर चेकिंग करने का आदेश गया है। जिसके तहत बिठूर पुलिस स्कूल के पास चेकिंग कर रही थी। इस बीच छात्राओं ने कांस्टेबल कंचन के पास जाकर शिकायत की। छात्राओं ने बताया कि थोड़ी दूर पर एक शोहदा खड़ा है जो अश्लील कमेंट पास कर रहा था। कांस्टेबल कंचन ने छात्राओं की निशानदेही पर शोहदे को पकड़ लिया। कांस्टेबल ने शोहदे को सबक सिखान के लिए पहले थप्पड़ जड़ा और फिर जूते से पिटाई कर दी। कांस्टेबल ने 27 सेकेंड में शोहदे को 23 बार जूता मारा। इसके बाद उसको हिरासत में लेकर थाने ले जाया गया। जहां उसके खिलाफ छेड़खानी की धारा में रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की गई।

साथी ने वीडियो वायरल किया

शोहदे को तत्काल सबक सिखाने का वीडियो खुद पुलिस ने वायरल किया है। हालांकि किसी अफसर ने इसकी पुष्टि नहीं की, लेकिन वाट्सएप ग्रुप में पुलिसकर्मी ही वीडियो पोस्ट कर रहे थे। कुछ ही देर में यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

kanpur@inext.co.in

Posted By: Mukul Kumar

Crime News inextlive from Crime News Desk