-दिवाली के लिए शुरू हुई होम इंटीरियर की खरीदारी

-घर सजाने संवारने को कंपनीज दे रहीं ऑफर

-शहर के विभिन्न एरिया में सजा फर्नीचर का मार्केट

दिवाली पर यदि घर को कुछ अलग लुक देना चाहते हैं तो ज्यादा परेशान होने की जरुरत नहीं है। आपके घर को सजाने के लिए फर्नीचर से लेकर फर्निशिंग तक की एक से बढ़कर एक वेरायटी और लेटेस्ट डिजाइन का फर्नीचर होम डेकोर के आयटम मार्केट में आ चुके हैं। दिवाली पर आपकी जेब ज्यादा ढीली न हो इसके लिए स्टोर्स में ढेर सारे ऑफर्स भी दिए जा रहे हैं। अगर आप अपने घर को इन साज सज्जा के सामान से अटै्रक्टिव बनाने की सोच रहे हैं तो इसके लिए आपको फर्नीचर मार्केट जंगमबाड़ी, मलदहिया, सिगरा-महमूरगंज, लहरतारा, लंका, नरिया एरिया के फर्नीचर शोरूम्स का रुख करना होगा। यहां आपको एंटीक और डिजाइनर के अलावा सस्ते-महंगे हर वेरायटी के फर्नीचर और होम डेकोर के आयटम मिल जाएंगे।

लेटेस्ट फर्नीचर कर रहे हैं इंतजार

सिगरा एरिया में आपको हर वेरायटी व रेंज का फर्नीचर मिल जाएगा। इस मार्केट की खासियत यही है कि यहां फर्नीचर के बड़े-बड़े शोरूम से लेकर छोटी शाप तक मौजूद हैं। यही वजह है कि यहां आप चार हजार से लेकर एक लाख रुपये से भी ज्यादा कीमत के सोफे, बेड, डाइनिंग टेबल व अन्य फर्नीचर खरीद सकते हैं। यानी अगर आपको छोटे से घर के लिए फर्नीचर खरीदना है या फिर बहुत बड़े घर के लिए, तो यहां दोनों ही आपको मिल जाएंगे। जंगमबाड़ी मार्केट में आपको घर व ऑफिस के लिए हर वेरायटी का फर्नीचर देखने को मिल जाएगा। सभी शोरूम में एक से बढ़कर एक लेटेस्ट फर्नीचर अवेलेबल हैं।

ऑर्डर पर हो रहा तैयार

यदि सिगरा के शोरूम या जंगमबाड़ी मार्केट में आपको कोई फर्नीचर पसंद नहीं आ रहा, तो यहां आप अपनी पसंद व बजट के मुताबिक भी ऑर्डर देकर फर्नीचर बनवा सकते हैं। मार्केट में सबसे सस्ता सोफा पांच हजार रुपये में, बेड 15 से 20 हजार रुपये व डायनिंग टेबल 25 हजार रुपये तक में मिल जाएंगे। इस मार्केट में आपको हर तरह के वुडेन और डिजाइनर फर्नीचर भी मिल जाएंगे, जिनकी कीमत क्वालिटी के हिसाब से बढ़ती जाएगी।

ब्रांडेड से लेकर लोकल मार्केट तक गुलजार

दिवाली का मार्केट खरीदारों की वजह से पूरे रौ में है। घर में टंगे बोरिंग पर्दे सोफा कवर और कुशन को लोग बदलने की जुगत में लगे हुए हैं। बाजार में स्टाइलिश फ्लोरिंग से लेकर कर्टेन, कारपेट, डायनिंग टेबल रनर, टेबल स्टैंड व टेराकोटा की साइड स्टैच्यू की बड़ी रेंज अवेलेबल है। इस फेस्टिव सीजन में बजट के हिसाब से आप अपने घर के इंटीरियर में चार चांद लगा सकते हैं। फर्निशिंग आयटम में इस बार कई ब्रांडेड कम्पनीज कस्टमर्स को 40 से 50 परसेंट की छूट दे रही हैं। वहीं लोकल कम्पनी भी 15 से 30 परसेंट का डिस्काउंट ऑफर से कस्टमर्स को लुभा रही हैं।

ये है रेट

-पैचवर्क पर्दा 500-600 रुपए प्रति पीस

-प्लेन पर्दे के साथ बनारसी कपड़े और जयपुरी कपड़े का टचअप 1000 रुपये प्रति पीस

- नेट के पर्दे 500 रुपए प्रति पीस

- सामान्य पर्दे 250 से लेकर 500 रुपये तक

- पर्दे का टाइ बैग्स मोती और वुडेन वर्क वाला 50 से 150 रुपए तक

फर्नीचर पर ऑफर

-35 परसेंट का डिस्काउंट बेड रूम सेट की खरीद पर

-50 हजार तक की खरीदारी पर चांदी का सिक्का

-05 हजार तक का निश्चित उपहार, फर्नीचर की खरीदारी पर

-50 परसेंट तक की छूट एक्सचेंज ऑफर पर

-30 परसेंट तक की छूट किसी भी फर्नीचर की खरीदारी पर

फर्निशिंग आयटम पर भी छूट

- सामान्य सोफा कुशन सेट 200 से लेकर 300 रुपये तक

- राजस्थानी सोफा कुशन 1000 रुपये में पांच पीस

- बेबी सोफा कुशन 600 रुपए जोड़ा

- प्लेन सिल्क सोफा कुशन 500 रुपए में पांच पीस

- तिकोना सोफा कुशन जेब्रा डिजाइन 400 रुपए जोड़ा

- डायनिंग टेबल रनर कपड़े में 700 रुपए

शोरूम में कई कंपनियों के प्रोडक्ट्स पर छूट मिलने के साथ एक्स्ट्रा ऑफर भी चल रहे हैं। बेड रूम सेट पर 35 परसेंट डिस्काउंट और 50 हजार की खरीद पर चांदी का सिक्का भी दिया जा रहा है।

संदीप बरनवाल, अधिष्ठाता

फर्नीचर मार्ट, सिगरा

दीवाली ऑफर के तहत पांच हजार तक का एस्योर्ड गिफ्ट दिया जा रहा है। कॉम्बो ऑफर देने के साथ ही सेलेक्टेड फर्नीचर पर 30 परसेंट तक की छूट दी जा रही है। सोफा, डायनिंग टेबल के अलावा सेंटर टेबल आदि की डिमांड अधिक है।

मयंक, आरआर फर्नीचर

गद्दों, बेडशीट, कुशन और पर्दो की खरीदारी पर 30 परसेंट तक की छूट दी जा रही है। अन्य सामानों पर भी अट्रैक्टिव डिस्काउंट दिया जा रहा है। स्लीपवेल के गद्दों पर पिलो या कंबल फ्री में दिया जा रहा है।

अरुण रूस्तगी, अधिष्ठाता

सजावट फर्निशिंग, रथयात्रा

दिवाली, धनतेरस के मद्देनजर ग्राहकों को पर्दे, बेडशीट, सोफा कवर, कुशन कवर, सामान्य कुशन सेट की खरीदारी पर 50 परसेंट तक की छूट दी जा रही है। फेस्टिवल को देखते हुए संडे को भी शॉप ओपन रखा जा रहा है।

चैतन्य प्रहलादका, होम फैशन

रथयात्रा महमूरगंज