दो आरोपियों के खिलाफ कैंट थाने में केस दर्ज

देहरादून: कैंट थाना क्षेत्र के यमुना कॉलोनी में दो युवकों ने एक राहगीर से बीड़ी मांगी, उसने देने से इनकार किया तो दोनों ने उसके सिर पर बोतल दे मारी। बोतल सिर पर लगते ही राहगीर के सिर से खून बहने लगा। आस-पास के लोगों ने उसे दून हॉस्पिटल पहुंचाया, जहां उसके सिर पर 15 टांके लगाए गए। पीडि़त की तहरीर पर कैंट पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

भाई ने कराया केस दर्ज

यमुना कॉलोनी निवासी अजय कुमार ने तहरीर में पुलिस को बताया कि उसका भाई विजय कुमार बीती दो जुलाई की रात 10 बजे घर की ओर जा रहे थे। कॉलोनी में एक स्थान पर दो युवक शराब पी रहे थे। उनमें से एक ने विजय से बीड़ी मांगी। विजय ने जब अपने पास बीड़ी होने से इनकार किया तो दोनों उससे झगड़ने लगे इस बीच एक ने पीछे से विजय के सिर पर बोतल मार दी। वह गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसके, बाद उसे दून हॉस्पिटल ले जाया गया। कैंट पुलिस ने बताया कि मामले में संदीप रावत व सौरभ पांडेय के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है।

रेस्टोरेंट में दो को पीटा

रायपुर के चूनाभट्ठा के पास एक रेस्टोरेंट में कुछ युवकों ने खाना खाने आए दो युवकों पर हमला बोल दिया। मोहित कुमार ने पुलिस को बताया कि वह अपने रिश्तेदार गगन के साथ रेस्टोरेंट में खाना खाने गया था। कि हमलावरों ने दोनों से जमकर मारपीट कर दी। पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।