छ्वन्रूस्॥श्वष्ठक्कक्त्र: मानगो थाना अंतर्गत मानगो चौक पर भारत पेट्रोलियम के पेट्रोल पंप के पास बने यात्री शेड में शुक्रवार को अतिक्रमण हटाने गई मानगो की पुलिस पर शुक्रवार को 40 से 50 की संख्या में लोगों ने पथराव कर दिया इस दौरान पुलिस की गाड़ी का कांच टूट गया। पथराव होता देख पुलिस कर्मी अपनी जान बचा कर भागते दिखे। हालांकि थोड़ी देर बाद पुलिस बल मौके पर पहुंची और भीड़ को खदेड़ा। घटना के समय रोड जाम की स्थिती हो गई जिसे पुलिस ने खाली करवाया। इस दौरान डीएसपी हेड क्वार्टर वन पवन कुमार मौके पर पहुंच गए। इस घटना में पुलिस की लाठी से ठेले वाले किशन कुमार को चोट आई है। उन्हे पुलिस ने इलाज के लिए एमजीएम अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहीं सूर्या राव, सरस्वती देवी को भी चोट आई है।

पुलिस की कार्रवाई से गुस्सा

घायल किशन ने बताया कि वह पेट्रोल पंप के पास नाश्ता का ठेला लगाकर जीवन यापन करता है। शुक्रवार को अचानक थाना की गाड़ी आई जिसमे से कुछ पुलिस वाले उतरे और अतिक्रमण की बात कहते हुए ठेला हटाने को कहा। किशन ने नाश्ता खत्म कर ठेला हटाने की बात कही इस पर पुलिस ने उसके साथ मारपीट की और उसे गाड़ी में बैठा दिया। इसी बीच कुछ लोगों ने गाड़ी में पथराव कर दिया।

शराबियों को हटाने गई थी पुलिस

मानगो थाना प्रभारी मिथिलेश कुमार ने बताया कि सूचना मिल रही थी कि यात्री शेड में लोग शराब पी रहे है। उसी को हटाने के लिए पुलिस वहां गई थी। शराबियों को हटाने के दौरान ही पुलिस की गाड़ी में पथराव किया गया। पुलिस ने कुछ लोगों की पहचान कर ली है। उनके खिलाफ उचित कार्यवाई की जाएगी।

जमावड़ा नहीं लगाने की हिदायत

डीएसपी पवन कुमार ने मानगो चौक पर मौजूद शराब दुकानदार को दुकान के आस-पास जमावड़ा नहीं लगाने की हिदायत दी। हालांकि आस पास पुलिस को शराब की कई खाली बोतलें भी मिली।