-हाईकोर्ट में प्रोटेक्शन मांगने पहुंचा था प्रेमी जोड़ा

-युवती के जीजा और भाई कर रहे थे विरोध

-अधिवक्ता से उलझे तो जमकर ली गई खबर

ALLAHABAD: हाईकोर्ट में सुरक्षा के लिए शरण लेने आए प्यार के दो पंक्षियों को कोर्ट कैंपस में घुसने से रोकने की कोशिश और फिर अधिवक्ता से साथ बदसलूकी करने का खामियाजा युवती के जीजा और भाई को भुगतना पड़ गया। अधिवक्ताओं ने दोनों को जमकर पीटा। गंभीर अवस्था में उन्हें एसआरएन में एडमिट कराया गया है। दोनों की हालत गंभीर बताई गई है।

परिजन शादी से राजी नहीं

एटा जिले का रहने वाला एक कपल एक-दूसरे को बेहद पसंद करते थे। दोनों इस रिश्ते को खूबसूरत मुकाम देने के लिए शादी करना चाहते थे। दोनों के परिवार के सदस्य इस रिश्ते से सहमत नहीं थे। इसके बाद दोनों ने घर छोड़ने का फैसला कर लिया। शादी कर ली और साथ रहने लगे। यह लड़की के परिवारवालों को नागवार लगा। उनके कोप से बचने के लिए युगल बुधवार को हाइ कोर्ट पहुंचा था सुरक्षा की गुहार लगाने। दोनों ने एक अधिवक्ता की मदद से सुरक्षा के लिए कागज तैयार कराया।

जीजा और भाई भी पहुंच गए

प्रेमी युगल को कोर्ट से सुरक्षा मिलती या उनके प्रार्थना पत्र पर कार्रवाई होती। इससे पहले ही लड़की के जीजा और भाई को जानकारी हो गई तो वे भी हाइ कोर्ट पहुंच गए। सुबह नौ बजे हाईकोर्ट कैंपस के बाहर मंदिर पर जीजा और भाई ने युगल को एक अधिवक्ता के साथ देख लिया तो लड़की को अपने कब्जे में लेने की कोशिश। बीच में अधिवक्ता आए तो उनके साथ दोनों हाथापाई कर बैठे। इसके बाद भी किसी तरह अधिवक्ता युगल को कोर्ट कैंपस में ले गए। यहां भी युवती के जीजा और भाई पहुंच गए। कोर्ट में सुनवाई के बाद कपल बाहर निकले तो एक बार फिर लड़की के जीजा और भाई ने उन्हें रोक लिया। बीच में आने पर अधिवक्ता के साथ मारपीट और बदसलूकी की। कैंपस में यह सीन देखकर अधिवक्ता भड़क उठे। उन्होंने दोनों की लात घूसों से जमकर पिटाई कर दी। पुलिस के पहुंचने के बाद दोनो की किसी तरह से जान बची। पुलिस ने दोनों की गंभीर स्थिति देख उन्हें एसआरएन पहुंचाया। इस मामले में कैंट पुलिस ने दो लोगों के खिलाफ एनसीआर दर्ज किया है।