- मेरठ में हाईकोर्ट बेंच लाना उनकी पहली प्राथमिकता

मेरठ। मोदी सरकार के तीन साल पूरे होने पर शुक्रवार को सांसद राजेंद्र अग्रवाल ने कहा कि 2018 आखिर में परतापुर से शहरवासी उड़ान भर सकेंगे। पश्चिमी उत्तर प्रदेश में हाईकोर्ट बेंच लाना पहली प्राथमिकता है। इसके ंिलए केंद्र सरकार को प्रस्ताव भेज दिया गया है।

मेडिकल में एम्स जैसा इलाज

उधर दक्षिण विधायक सोमेंद्र तोमर ने कहा कि मेडिकल कॉलेज में एम्स की तर्ज पर इलाज हो सके इसके लिए सीएम योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की थी। मुलाकात का असर यह हुआ कि शासन की टीम मेडिकल का सर्वे भी कर चुकी है। उन्होंने कहा कि संजय वन को पर्यटन स्थल बनाने के लिए शासन ने पैसा जारी कर दिया है। इसके अलावा आईटी पार्क, बस डिपो, कताई मिल, आउटर रिंग रोड, गगोल तीर्थ और सीसीएसयू को केंद्रीय विश्वविद्यालय दर्जा दिलाने का प्रस्ताव भी शासन को भेज दिया है।

कुष्ठ आश्रम में कराया भोजन

मोदी सरकार के तीन साल पूरे होने पर पूर्व विधायक डॉ। लक्ष्मीकांत वाजपेयी व भाजपा कार्यकर्ताओ ने भोजन वितरण किया। इसके अलावा गांधी आश्रम चौराहे पर पेयजल वितरित किया।

शहर से 70 बस जाएंगी

केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह 29 मई को मेरठ आ रहे हैं। इसकी तैयारी को लेकर शुक्रवार को भाजपा ने बैठक कर योजना बनाई। सांसद राजेंद्र अग्रवाल व महानगर अध्यक्ष करुणेश नंदन गर्ग ने बैठक का संचालन करते हुए कहा कि शहर से 70 बस 29 मई को राजनाथ सिंह के कार्यक्रम में जाएंगी। इस दौरान महापौर हरिकांत अहलूवालिया सहित दर्जनों भाजपा पार्षद मौजूद रहे।