कानपुर। कबीर खान की आने वाली स्पोर्ट्स ड्रामा '83 ' में मेकर्स फिल्म के इंपोर्टेंट करेक्टर्स को फर्स्ट लुक पोस्टर के जरिए पेश कर रहे हैं, जिन्होंने 1983 में वर्ल्ड कप जीतने वाले भारतीय क्रिकेटरों की भूमिका निभाई है। सिर्फ 83 लिखे पोस्टर से शुरुआत करने के बाद, कबीर खान ने कपिल देव के रूप में रणवीर सिंह, सुनील गावस्कर के रूप में ताहिर राज भसीन, कृष्णामाचारी श्रीकांत के रूप में जीवा और मोहिंदर अमरनाथ के रूप में साकिब सलीम, को प्रेजेंट करने के बाद जतिन सरना के लुक का पोस्टर रिलीज किया है जो यशपाल शर्मा का किरदार निभा रहे हैं।



फियरलेस बैट्स मैन
कबीर खान ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर जतिन शर्मा के लुक को शेयर करते हुए कैप्शन लिखा फियरलेस बैट्समैन। वे यशपाल शर्मा के करेक्टर में नजर आयेंगे, जो भारतीय क्रिकेट टीम के लिए खेल को बदलने की क्षमता रखते थे।



टीम का बिग ब्रदर
इसके पहले उन्होने साकिब सलीम को बतौर मोहिंदर अमरनाथ दिखाया था जो टाम में एक बड़े भाई की तरह माने जाते थे, और उन्हें कमबैक किंग भी कहा जाता था।


चीका भी दिखे
इंडियन टीम के ओपनर और धूंआधार बल्लेबाज कृष्णामचारी श्रीकांत को चीका निकनेम से बुलाया जाता था इस किरदार को जीवा प्ले कर रहे हैं।

कपिलदेव का पहला डेविल
ताहिर राज भसीन को लिटिल मास्टर सुनील गावस्कर के लुक में प्रेजेंट करते हुए कबीर ने लिखा कि वे इकलौते बैट्समैन थे जिनसे फाइनल में खेल रही वेस्टइंडीज टीम के खिलाड़ी डरते थे।

View this post on Instagram

This is when it all started... 🏏 #thisis83

A post shared by Kabir Khan (@kabirkhankk) on Jan 10, 2020 at 11:31am PST



जहां से ये शुरू हुआ
सबसे पहले 83 लिखा पोस्टर शेयर करते हुए कबीर खान ने कैप्शन दिया कि यहां से सब शुरू हुआ था।

Posted By: Molly Seth

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk