सबके अपने सितारे

भाजपा: सनी देओल, हेमा मालिनी

कांग्रेस: प्रियंका गांधी, उर्मिला मांतोडकर, अमीषा पटेल

सपा-बसपा-रालोद गठबंधन: अखिलेश यादव, पूनम सिन्हा, डिंपल यादव

 prayagraj@inext.co.in
PRAYAGRAJ:
लोकसभा चुनाव के लिए मतदान की तारीख करीब आने के साथ ही प्रयागराज में सियासी गहमा-गहमी बढ़ने लगी है. इसी कड़ी में अब सितारों के रोड शो की प्लानिंग भी होने लगी है. चार मई को हाल ही में भाजपा का दामन थामने वाले फिल्म अभिनेता सनी देओल यहां रोड शो करेंगे. वह इलाहाबाद और फूलपुर संसदीय सीट पर भाजपा प्रत्याशियों डॉ. रीता बहुगुणा जोशी और केशरी देवी पटेल के समर्थन में आ रहे हैं. इसके अलावा कई अन्य फिल्मी सितारों के भी आने की बात चल रही है.

उत्तरी या पश्चिमी में होगा रोड शो
भाजपा महानगर अध्यक्ष अवधेश चंद्र गुप्ता ने चार मई को प्रख्यात अभिनेता सनी देओल के रोड शो करने की पुष्टि की है. उन्होंने बताया कि सनी देओल के अलावा ड्रीम गर्ल के नाम से मशहूर हेमा मालिनी का भी रोड शो छह या सात मई को होना है. सनी देओल का रोड शो शहर उत्तरी या पश्चिमी विधानसभा में से किसी एक में किया जाएगा. शो किन-किन एरिया में निकाला जाएगा इसकी व्यापक रणनीति तीन मई को संगठन पदाधिकारियों के साथ बैठक करने के बाद बना ली जाएगी.

प्रियंका और उर्मिला के साथ अमीषा
द्यबॉलीवुड के प्रख्यात कलाकारों को बुलाने के लिए कांग्रेस पार्टी ने भी प्रदेश मुख्यालय को अपनी लिस्ट भेज दी है. इलाहाबाद संसदीय सीट से प्रत्याशी योगेश शुक्ला व फूलपुर सीट पर खड़े पंकज निरंजन के समर्थन में छह से लेकर नौ मई के बीच कांग्रेस महासचिव व पूर्वी उप्र की प्रभारी प्रियंका गांधी, अभिनेत्री अमीषा पटेल और उर्मिला मांतोडकर का रोड शो करने की योजना बनाई गई है.

डिंपल और पूनम सिन्हा का भेजा प्रस्ताव
सपा-बसपा व रालोद महा गठबंधन के प्रत्याशियों के समर्थन में जहां पांच मई को सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की दो सभा होनी है. वहीं पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता केके श्रीवास्तव ने लखनऊ से पार्टी प्रत्याशी पूनम सिन्हा और डिंपल यादव का रोड शो शहर उत्तरी व शहर दक्षिणी विधानसभा में आठ या नौ मई को कराने के लिए प्रस्ताव भेजा है.

स्टार प्रचारक के रूप में प्रियंका गांधी का सबसे पहले रोड शो किया जाएगा. एक या दो दिन में मुख्यालय से उनका कार्यक्रम जारी कर दिया जाएगा. इसके अलावा अभिनेत्री अमीषा पटेल व उर्मिला मां तोड़कर को भी आमंत्रित करने के लिए प्रस्ताव भेजा गया है.

जितेन्द्र तिवारी, कोऑर्डिनेटर फूलपुर संसदीय सीट

Posted By: Vijay Pandey