अपने को स्प्रीच्युअल गुरू कहने वाले डेरा सच्चा सौदा के बाबा गुरमीत राम रहीम इंसा की फिल्म MSG: The Messenger आज आखिरकार रिलीज हो ही गयी. फिल्म को लेकर देशभर में जबरदस्त प्रोटेस्ट हुआ था जिसके चलते इसकी रिलीज पर बैन लग गया था. इससे पहले थर्सडे नाइट दिल्ली के सेलेक्ट सिटीवॉक में फिल्म का एक्सक्लूसिव प्रीमियर हुआ जिसमें राम रहीम के फालोअर्स की काफी भीड़ फिल्म देखने पहुंची. अपने गुरुजी को वेलकम करने के लिए कुछ स्कूल गर्ल्स सिंथेटिक फेदर में एंजेल के गेटअप में वहां पहुंचीं थीं.

इस मौके पर बाबा एक हाईफाई मॉडिफाइड बाइक पर सवार होकर स्टाइल से एंट्री करना चाहते थे लेकिन लोकल पुलिस ने इसके लिए परमीशन नहीं दी. लिहाजा अपने फैन या फॉलोअर्स को लंबा वेट कराने के बाद ब्राइट गिलिटरिंग टी शर्ट में राम रहीम वहां पहुंचे.

जैसा की सभी जानते हैं पहले ये फिल्म 'एमएसजी- मैसेंजर ऑफ गॉड' के नाम से रिलीज होनी थी, लेकिन फिल्म पर हुई जबरदस्त कंट्रोवर्सी के बाद इसका नाम बदल कर 'एमएसजी-द मैसेंजर' कर दिया गया है. चंडीगढ़ और हरियाणा के कई सिख ऑग्रनाइजेशन फिल्म के रिलीज को लेकर प्रोटेस्ट कर रहे हैं.

See Also
सिख ग्रुप्स ने थर्स डे को चंडीगढ़ एडमिनिस्ट्रेशन को एक मेमो भी दिया है और फिल्म की रिलीज को रोकने की अपील की. उन्होंने वॉर्न किया कि अगर कोई प्राब्लम क्रिएट होती है, तो इसके लिए एडमिनिस्ट्रेशन ही रिस्पांसिबल होगा. इसे देखते हुए डिस्ट्रिक्ट अथॉरिटीज ने सेक्शन 144 का अनाउंसमेंट किया है और ऑफीशियल्स को हरियाणा और चंडीगढ़ में कई जगहों पर पुलिस और पैरामिलिट्री फोर्स को डिप्यूट करने को कहा है.

Hindi News from Bollywood News Desk

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk