- 11 सितंबर को सर्विस रोड पर फतेहपुर सीकरी निवासी मैनेजर की हत्या कर लूटा था कैश

- फीरोजाबाद के लाइनपार पुलिस से हुई मुठभेड़, फरार साथी की तलाश, ¨प्रटर और कागजात बरामद

आगरा: फतेहपुर सीकरी निवासी फाइनेंस कंपनी मैनेजर की हत्या में शामिल बदमाश को गोली लगने के बाद पुलिस ने मुठभेड़ में दबोच लिया। उसके पास से एक मिले बैग में मैनेजर से लूटा गया हैंड होल्ड ¨प्रटर और कागजात के साथ 20 हजार रुपये मिले हैं। मौके से फरार हुए साथी पर 25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया गया है।

लूटा था 80 हजार कैश

11 सितंबर की दोपहर एक बजे कैश कलेक्शन कर टूंडला जा रहे आशीर्वाद माइक्रोफाइनेंस कंपनी के मैनेजर चुरियारी फतेहपुर सीकरी निवासी नौबत सिंह की सर्विस रोड पर गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। हत्यारे मैनेजर का बैग लूटकर ले गए थे। इसमें 80 हजार रुपये कैश, एक टैबलेट और हैंड हैल्ड ¨प्रटर था। अमित रिसोर्ट के पास सुनसान में वारदात को अंजाम देने वाले हत्यारों की बाइक शोरूम के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई थी। इसके आधार पर पुलिस बदमाशों की तलाश कर रही थी।

मुखबिर से मिली सूचना

बुधवार रात लगभग नौ बजे इंस्पेक्टर लाइनपार जितेंद्र द्विवेदी को सूचना मिली कि नौबत सिंह हत्याकांड के आरोप ढोलपुरा से भागने की फिराक में हैं। ढोलपुरा के पास जंगल में पुलिस से घिरता देख बाइक सवार बदमाशों ने फाय¨रग शुरू कर दी। पुलिस की ओर से जवाबी फाय¨रग में एक बदमाश घायल हो गया, जबकि दूसरा भागने में सफल रहा। मुठभेड़ की सूचना पर एसपी ग्रामीण राजेश कुमार मौके पर पहुंच गए।

लूट के लिए की प्लानिंग

एसपी ग्रामीण ने बताया कि घायल बदमाश देवेश उर्फ भोला यादव निवासी ढोलपुरा है। देवेश और उसके साथियों ने मिलकर कैश लूटने की साजिश रची। उसके दो साथियों ने मैनेजर नौबत सिंह की रैकी की थी। देवेश और उसके साथी किशनवीर पुत्र राजाबाबू निवासी नगला मोती थाना दक्षिण ने मैनेजर को गोली मारी। फरार किशनवीर और उसके साथियों की तलाश की जा रही है। पकड़े गए देवेश से 20 हजार रुपये कैश बरामद हुआ है। घायल बदमाश को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। एसएसपी फीरोजाबाद सचींद्र पटेल अस्पताल पहुंचे। वहां उन्होंने घायल बदमाश से पूछताछ की।