चिलुआताल की घटना

-24 घंटे बाद भी बदमाशों को नहीं पकड़ सकी पुलिस

GORAKHPUR: चिलुआताल एरिया के एसएसबी कंपाउंड के पास फर्टिलाइजर कॉलोनी थाने से लौट रहे कार सवार व्यापारी पर ताबड़तोड़ गोली चलाकर दहशत मचाने वाले बदमाश ख्ब् घंटे बाद भी पुलिस की पकड़ से दूर है। व्यापारी द्वारा घटना की तहरीर नहीं देने की बात कह कर पुलिस जांच से पल्ला झाड़ रही है। जबकि, थाने परिसर में खड़ी कार की बॉडी पर धंसी दर्जनों गोलियां घटना की गवाही दे रही है। उधर, एसपी नार्थ अरविंद कुमार पांडेय का कहना है कि अभी कुछ निष्कर्ष नहीं निकल सका है।

मेडिकल कॉलेज के सामने रहने वाले लक्ष्मी नारायण गुप्ता की मोबाइल की दुकान है। शुक्रवार को मोबाइल बनवाने पहुंचे बनगाई गांव के युवकों से विवाद हो गया। इस मामले में दूसरे पक्ष की तहरीर पर चिलुआताल पुलिस ने व्यापारी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया। इसकी जानकारी होने पर व्यापारी लक्ष्मी नारायण गुप्ता दिन में फ् बजे अन्य लोगों के साथ थाने पर पहुंचे और मारपीट करने वाले युवकों के खिलाफ तहरीर देकर लौट रहे थे। वह अभी एसएसबी कंपाउंड के पास फर्टिलाइजर कॉलोनी मे पहुंचे थे कि बाइक सवार बदमाशों ने कार के पीछे ताबड़तोड़ फायर झोंक दिया। कई गोलियां कार की बॉडी में धंस गई। पीछे का शीशा टूट गया। संयोग अच्छा था किसी को गोली नहीं लगी। हमलावरों के जाने के बाद क्00 नंबर की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल शुरू कर दी। घटना को संदिग्ध मान कर चल रही पुलिस ख्ब् घंटे बाद भी किसी निष्कर्ष पर नहीं पहुंच सकी है। पुलिस को संदेह है कि व्यापारी ने रंजिश में कार पर गोली चलवाई है। फिलहाल पुलिस व्यापारी द्वारा तहरीर नहीं देने की बात कह कर जांच से पल्ला झाड़ रही है।

आज सीएम से मिलेंगे व्यापारी

व्यापारी लक्ष्मी नारायण गुप्ता के बड़े भाई अरविंद गुप्ता ने पुलिस की कार्यप्रणाली पर असंतोष जताया है। उनका कहना है कि रात क्0 बजे तक उनके भाई समेत कार सवार तीन अन्य लोगों को थाने में बैठा कर पूछताछ की गई, लेकिन तहरीर नहीं ली। पुलिस का बार-बार यह कहना है कि गोली चली तो लगी क्यों नहीं यह समझ से परे हैं। क्या गोली लगने के बाद भी पुलिस कार्रवाई करेगी। कहा कि रविवार सुबह गोरखनाथ मंदिर पहुंच कर सीएम से मिलकर न्याय की गुहार लगाएंगे।