- मंडुवाडीह में हुई वारदात, घर के बाहर सो रही महिला पर तेल छिड़ककर लगाई आग

- चीख-पुकार सुन पति ने पड़ोसियों के साथ मिलकर बुझाई आग, दो गिरफ्तार

VARANASI:

पुलिस का खौफ मानो सच में अब हर किसी के मन से खत्म हो चुका है। यही वजह है कि अब लोग घर के बाहर और अंदर कहीं भी सेफ नहीं हैं। वारदात मंडुआडीह थाना क्षेत्र के नाथूपुर गांव में हुई। यहां जमीन के विवाद में शुक्रवार की रात घर के बाहर सो रहीं सरिता पटेल को कुछ लोगों ने जिंदा जलाकर मारने की कोशिश की। झुलसी महिला को क्षेत्रीय लोगों ने अस्पताल में भर्ती कराया है। पुलिस ने इस मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया है।

पड़ोसी ने की मदद

नाथूपुर निवासी विजय पटेल की पत्‍‌नी सरिता (ब्0 वर्ष) कमरे के बाहर सो रही थीं। इस बीच देर रात वहां पहुंचे बदमाशों ने मिट्टी का तेल उड़ेलने के बाद सरिता को आग लगा दी। कपड़ों में आग पकड़ते ही तपिश महसूस होने पर सरिता की नींद खुल गई। खुद को आग की लपटों से घिरा देखकर सरिता की चीख-पुकार पर कमरे में सो रहे विजय व पड़ोसियों की नींद खुल गई। वे सभी भागकर मौके पर पहुंचे। कंबल ओढ़ाकर सरिता को किसी तरह बचाया और उसे अस्पताल लेकर पहुंचे। सूचना पर पुलिस भी पहुंच गई। अस्पताल में एडमिट सरिता पटेल के बयान के आधार पर पुलिस ने पड़ोस के अक्षयबर व अनिकेत को गिरफ्तार कर लिया है।

विवाद हो सकता है वजह

पुलिस को पूछताछ में पता चला है कि विजय पटेल व उनकी पत्‍‌नी सरिता का पट्टीदार अक्षयबर पटेल से जमीन को लेकर विवाद चल रहा है। बीते पंद्रह मई को भी दोनों पक्षों में विवाद हुआ था। पुलिस तक मामला पहुंचने पर पुलिस ने दोनों पक्षों से तीन लोगों के खिलाफ शांतिभंग की आशंका में कार्रवाई भी की थी।