पुलिस को चकमा दे कर आरोपी के दो साथी फरार, तलाश में जुटी पुलिस

ALLAHABAD: पिछले दिनों सुलेमसरांय स्थित पेट्रोल पम्प पर फायरिंग व निखिल चतुर्वेदी के घर के सामने बमबाजी करने वाले युवकों को धूमनगंज पुलिस ने शनिवार को धरदबोचा। पकड़े गए आरोपी के दो साथी पुलिस को चकमा देकर फरार हो गए। पेट्रोल पम्प पर की गई फायरिंग से एक युवक करन सिंह घायल हो गया था।

पिछले दिनों हुई घटना

सुलेमसराय निवासी निखिल चतुर्वेदी के घर के बाहर 11 व 17 जुलाई को देशी बम फेंके गए थे। जिससे कोई घायल तो नहीं हुआ था, लेकिन दहशत फैल गई थी। बमबाजी करने वाले युवकों के तलाश में पुलिस काफी दिनों से लगी हुई थी। इसी बीच 28 जुलाई को सुलेमसरांय पेट्रोल पंप पर फायरिंग की घटना हुई, जिसमें करन सिंह नामक युवक घायल हो गया था।

आए दिन हो रही घटनाओं से परेशान धूमनगंज थाना पुलिस बदमाशों की तलाश में लगी हुई थी। शनिवार को पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि सुलेमसरांय पेट्रोल पंप पर करन सिंह को गोली मारने और बमबाजी करने वाले युवक केंद्रांचल कॉलोनी गेट पर स्कूटी के साथ खड़े हैं, जो किसी घटना को अंजाम देने के फिराक में हैं। सूचना मिलते ही पुलिस टीम एक्टिव हो गई। पुलिस टीम को देखते हुए स्कूटी सवार युवक भागने लगे। पीछे बैठे युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया, वहीं दो युवक भाग निकले। पकड़े गए युवक ने पूछताछ में अपना नाम एलआईजी कॉलोनी देवप्रयागम झलवा निवासी सविकेश सिंह बताया। उसके कब्जे से एक तमंचा व कारतूस बरामद किया गया। उसने पुलिस को बताया कि पेट्रोल पंप पर करन सिंह को गोली मारी गई थी। वहीं अरविंद प्रताप सिंह व अमन सिंह के साथ उसने निखिल चतुर्वेदी के घर के बाहर बम फेंका था। अनुराग यादव व आकाश सिंह राठौर भी घटना में शामिल थे। पुलिस चारों युवकों की तलाश में लग गई है।