-जीरोमाइल से पीछा कर रही सदर बाजार पुलिस ने गांधी बाग के पीछे घेर लिया

-टीपीनगर में पेट्रोल पंप लूट के बाद अलताफ चटवा हो गया था पंद्रह हजारी

-सदर बाजार में एलआइसी एजेंट की हत्या में वांछित चल रहा था अलताफ

<-जीरोमाइल से पीछा कर रही सदर बाजार पुलिस ने गांधी बाग के पीछे घेर लिया

-टीपीनगर में पेट्रोल पंप लूट के बाद अलताफ चटवा हो गया था पंद्रह हजारी

-सदर बाजार में एलआइसी एजेंट की हत्या में वांछित चल रहा था अलताफ

Meerut Meerut : पंद्रह हजार के इनामी कुख्यात अलताफ चटवा को पुलिस ने एनकाउंटर के बाद गिरफ्तार कर लिया। गांधी बाग के पीछे अलताफ को सदर बाजार पुलिस ने घेर लिया था। कुख्यात ने पुलिस पर ताबड़तोड़ फाय¨रग कर दी, जवाब में पुलिस के गोली चलाने पर अलताफ के पैर में लग गई। पुलिस की टीम ने बीच सड़क पर भाग रहे अलताफ को पकड़ लिया। लहूलुहान अवस्था में उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया। अलताफ के बाकी साथी मौके से भागने में कामयाब हो गए.लिसाड़ी गेट के इस्लामबाद निवासी कुख्यात अलताफ उर्फ चटवा ने यूपी, हरियाणा और दिल्ली तीन राज्यों में आतंक कायम किया हुआ है, जो लूटपाट के विरोध करने पर तत्काल गोली मार देता है। टीपी नगर के शेखू पेट्रोल पंप के सेल्समैन से साढ़े आठ लाख की लूट अलताफ चटवा ने साथियों के साथ मिलकर अंजाम दी थी। उसके अलावा सदर बाजार में एलआइसी एजेंट की हत्या कर लूटपाट की गई थी। तभी से महानगर की पुलिस अलताफ चटवा के पीछे लगी हुई थी। अलताफ पर आइजी सुजीत पांडेय ने हाल ही में पंद्रह हजार का इनाम किया था। तब से पुलिस की कई टीमें अलताफ के पीछे लगी हुई थी।

गांधी बाग आने की सूचना दी थी

एसएसपी जे रविंदर गौड के मुताबिक, बुधवार को सदर बाजार पुलिस को साढ़े क्0 बजे जीरोमाइल से गांधी बाग की ओर जाने की सूचना दी। इंस्पेक्टर सदर बाजार गजेंद्र पाल फोर्स के साथ अलताफ चटवा का पीछा करते हुए गांधी बाग के पीछे पहुंच गए। अलताफ ने पुलिस को देखते ही फायर झोंक दिया। करीब तीन फायर पुलिस पर किए। जवाब में पुलिस ने गोली चलाई, जो अलताफ के पैर में लग गई। उसके बाद भी सड़क से भागने का प्रयास किया गया। कुछ ही दूरी पर भागकर पुलिस ने चटवा को पकड़ लिया। उसके बाद एसएसपी से लेकर डीआइजी तक मौके पर पहुंचे। चटवा को लहूलुहान हालत में जिला अस्पताल भेज दिया गया।

अलताफ चटवा ने यूपी, दिल्ली और हरियाणा में आतंक कायम किया हुआ था, जिसकी फरारी पर पंद्रह हजार का ईनाम था। अलताफ की गिरफ्तारी के लिए पूरे जोन की टीम लगी हुई थी। सदर बाजार पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान अलताफ को गिरफ्तार कर लिया है.-सुजीत पांडेय, आइजी।