करेली में देर रात सामने आयी घटना, पुलिस ने तीन लोगों को पूछताछ के लिए उठाया

गेस्ट हाउस में पार्टी चल रही थी। अंदर-बाहर पब्लिक मौजूद थी। इसी दौरान अचानक वहां गोलियों की गूंज सुनाई दी तो लोग सन्नाटे में आ गये। एक युवक गेस्ट हाउस के भीतर घुसने लगा तो तीन उसका पीछा करना बताये जा रहे थे। गोली मारे जाने की सूचना से पुलिस भी सन्नाटे में आ गयी। आनन फानन में फोर्स मौके पर पहुंची। बताया जा रहा है कि मामला गुंडा टैक्स मांगे जाने से जुड़ा हुआ है। कुछ लोग इसे पुरानी रंजिश का नतीजा बता रहे थे। वैसे देर रात को सीसीटीवी फुटेज देखने के बाद पुलिस का दावा था कि गोली मारी ही नहीं गयी।

तीन लोग अचानक आ गये सामने

घटना रात दस बजे के आसपास की है। घटनास्थल करेली एरिया के रॉयल पैलेस हाल के सामने बताया गया है। गोली मारे जाने का आरोप लगाने वाले युवक का नाम आमिर पुत्र मुख्तार बताया गया है। उसका कहना है कि रात में वह अपने दोस्त साकिब उस्मानी के साथ कार से रायल पैलेस की तरफ जा रहा था। गेस्ट हाउस के पास जाम जैसी स्थिति थी। इसी बीच वहां जीशान अपने तीन साथियों के साथ पहुंच गया। उसने ललकारते हुए फायरिंग शुरू कर दी। इस पर जान बचाने के लिए वह गेस्ट हाउस के भीतर भागा तो बाहर फायरिंग की गयी। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस का कहना था कि सीसीटीवी का चेक किया जा रहा है। फिलहाल गोली चलने का कोई प्रमाण नहीं मिला है।

पुरानी रंजिश का मामला लग रहा है। युवक को गोली लगना प्रतीत नहीं हो रहा है। ब्लड स्पॉट के निशान ब्लेड से कट के हो सकते हैं। हिरासत में लिये गये लोगों से पूछताछ की जा रही है।

विनीत सिंह,

इंस्पेक्टर करेली