- आठ राउंड फायरिंग कर भाग निकले, मौके से 15 बाइक कीं बरामद

- नाल पर कराया जा रहा था जुआ, सगे भाई समेत अन्य पर मुकदमा

फतेहाबाद। उटंगन नदी के जंगल में फड़ पर दबिश के दौरान जुआरियों ने पुलिस पर हमला बोल दिया। पुलिस को देख हवा में आठ राउंड फायर किए गए। पुलिस ने मौके से 15 बाइक बरामद की हैं।

इंस्पेक्टर प्रवेश कुमार सिंह के मुताबिक उटंगन नदी के जंगल में नाल पर जुआ कराया जा रहा था। इसकी सूचना इंस्पेक्टर के अलावा एसएसआइ राकेश कुमार सागर, एसआइ जितेंद्र गौतम, अर्जुन सिंह मय पुलिस फोर्स के पहुंच गए। पुलिस ने घेराबंदी कर दबिश दी तो जुआरियों में भगदड़ मच गई। पुलिस ने पीछा शुरू किया तो उन्होंने फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस ने छिपकर जान बचाई। पुलिस ने मौके से पांच हजार रुपये, ताश की गड्डी और 15 बाइक बरामद की हैं। इंस्पेक्टर के मुताबिक चाचीपुरा, खंडेर निवासी सगे भाई टुंडा और दूधिया नाल पर पंचमुखी मंदिर के पास नाल पर जुआ कराते हैं। जुआरियों के खिलाफ हत्या के प्रयास आदि धाराओं में मुकदमा दज किया गया है।

पेड़ पर बैठ की जाती है मुखबिरी

आगरा-बाह मार्ग पर फतेहाबाद क्षेत्र में कई स्थानों पर जुआ कराया जाता है। कई लोग नाल पर जुआ कराते हैं। सूत्रों के मुताबिक इस मार्ग से गुजरने वाले किसी भी सरकारी वाहन या पुलिस की गाड़ी की मुखबिरी वहीं पेड़ों पर बैठकर की जाती है। पुलिस के पहुंचने से पूर्व ही मुखबिर जुआरियों को इसकी सूचना दे देते हैं और जब तक पुलिस पहुंचती है, जुआरी भाग जाते हैं।

एक माह पूर्व जुआरी बन पहुंचे थे इंस्पेक्टर

एक माह पूर्व इंस्पेक्टर प्रवेश कुमार सिंह एक सिपाही के साथ जुआरी बनकर फड़ पर पहुंचे थे। तब उन्होंने जुआरियों से बातचीत की थी। पूछा था कि वे किस प्रकार पुलिस से छिपकर जुआ खेलते हैं। हालांकि उस दौरान उन्होंने पांच जुआरियों को गिरफ्तार भी किया था, बाकी भाग निकले थे।