- एमएमएमयूटी का पहला एल्युमिनाई कवेंशन 1 और 2 नवंबर को

- 1989 सिल्वर जुबिली बैच और 2004 डेकेड बैच के पासआउट करेंगे पार्टिसिपेट, इसके अलावा पुराने मालवियंस होंगे शामिल

GORAKHPUR : मदन मोहन मालवीय यूनिवर्सिटी ऑफ टेक्नोलॉजी का पहला एल्युमनाई कनवेंशन इस बार कुछ अलग होगा। इस दौरान जहां फ्यूचर पॉसिबिल्टीज पर डिस्कशन होगा, वहीं जॉब ऑप‌र्च्युनिटीज पर फोकस रहेगा। क् और ख् नवंबर को ऑर्गेनाइज होने वाले इस इवेंट में एमएमएमयूटी जहां एल्युमिनस अपनी पुरानी यादों को ताजा करने के लिए जुटेंगे, वहीं सिल्वर जुबिली बैच क्989 के एल्युमिनस का जोर होगा। इसके साथ ही ख्00ब् डेकेड बैच और क्9म्म् से अब तक के एल्युमिनस पार्टिसिपेट करेंगे। एल्युमनाई कनवेंशन को लेकर स्टूडेंट्स काफी एक्साइटेड हैं। इस दौरान न सिर्फ उन्हें थॉट्स और एक्सपीरियसेज शेयर करने का मौका मिलेगा, बल्कि उनसे काफी कुछ सीखने को भी मिलेगा।

फ्000 से ज्यादा एल्युमिनस को भेजा गया लेटर

एमएमएमयूटी के डीन एकेडमिक और एल्युमनाई एसोसिएशन के अध्यक्ष डॉ। केजी उपाध्याय, सेक्रेटरी ई। केपी सिंह और कोषाध्यक्ष डॉ। यूसी जायसवाल ने बताया कि नवंबर की शुरुआत में होने वाले इस पहले एल्युमिनाई कनवेंशन करीब फ्000 से ज्यादा एल्युमिनस को इनविटेशन भेजा गया है। इसमें सिल्वर जुबिली बैच के क्00 से ज्यादा और डेकेड बैच के करीब ख्0 एल्युमिनस ने आने के लिए हामी भी भर दी है। इनॉगरल सेशन के चीफ गेस्ट एमएमएमयूटी के वीसी प्रो। ओंकार सिंह होंगे। इसके साथ ही वहां पर मौजूद सीनियर मोस्ट एल्युमिनस प्रोग्राम की अध्यक्षता करेगा।

विदेशों से भी एल्युमिनस होंगे शामिल

उन्होंने बताया कि एमएमएमयूटी के पहले एल्युमनाई कनवेंशन में इंडिया के साथ ही एब्रॉड से भी कई एल्युमिनाई फंक्शन में पार्टिसिपेट करेंगे। इनमें से कई एल्युमिनस ने अपने आने की पुष्टि भी कर दी है। उन्होंने बताया कि इंडिया के अलावा अमेरिका, ओमान, कतर, केन्या और कुवैत के एल्युमिनास इस इवेंट में पार्टिसिपेट करेंगे। इस दौरान काउंसिल ऑफ स्टूडेंट्स एक्टिविटी 'सीएसए' की ओर से कल्चरल प्रोग्राम भी पेश किए जाएंगे। इस दौरान ओपन सेशन भी ऑर्गेनाइज किए जाएंगे, जिसमें एल्युमिनस अपने एक्सपीरियंस तो शेयर करेंगे ही साथ ही स्टूडेंट्स की क्वेरीज को भी दूर करेंगे। इस दौरान डॉ। गोविंद पांडेय, डॉ। संजय सिंह भी मौजूद रहे।