- एमएमएमयूटी का पहली एल्युमिनस मीट में जुटेंगे मालवियंस

- 1966 से लेकर लास्ट सेशन के पासआउट करेंगे पार्टिसिपेट

- यूनिवर्सिटी बनने के बाद पहली बार होगा एल्युमिनाइ कनवेंशन

GORAKHPUR: मदन मोहन मालवीय यूनिवर्सिटी ऑफ टेक्नोलॉजी का पहला एल्युमनाई कनवेंशन क् और ख् नवंबर को ऑर्गेनाइज होगा। एमएमएमयूटी के इस सेलिब्रेशन में क्9म्म् से अब तक के ज्यादातर एल्युमिनस पार्टिसिपेट करेंगे। एल्युमनाई कनवेंशन को लेकर स्टूडेंट्स काफी एक्साइटेड हैं। इस दौरान न सिर्फ उन्हें थॉट्स और एक्सपीरियंसेज शेयर करने का मौका मिलेगा, बल्कि उनसे काफी कुछ सीखने को भी मिलेगा।

फ्000 से ज्यादा एल्युमिनस को भेजा जा रहा है लेटर

एमएमएमयूटी के रजिस्ट्रार केपी सिंह ने बताया कि फ्000 से ज्यादा एल्युमिनाइज को इस इवेंट के लिए इनविटेशन दिया गया है, जिसमें काफी लोगों के आने के चांसेज हैं। इसमें क्989 सिल्वर जुबिली बैच और ख्00ब् डीकेड बैच के एल्युमिनस भी मौजूद रहेंगे।

एब्रॉड के भी एल्युमिनस होंगे शामिल

रजिस्ट्रार ने बताया कि एमएमएमयूटी के पहले एल्युमनाई कनवेंशन में सिर्फ इंडिया से ही नहीं बल्कि एब्रॉड से भी कई एल्युमिनाई इस फंक्शन में पार्टिसिपेट करेंगे। इनमें से कई एल्युमिनस ने अपने आने की पुष्टि भी कर दी है। उन्होंने बताया कि इंडिया के अलावा अमेरिका, ओमान, कतर, केन्या और कुवैत के एल्युमिनस इस इवेंट में पार्टिसिपेट करेंगे। इस दौरान काउंसिल ऑफ स्टूडेंट्स एक्टिविटी 'सीएसए' की ओर से कल्चरल प्रोग्राम भी पेश किए जाएंगे।