- बार बार बयान से पलट रहा युवक, पुलिस घटना संदिग्ध बता रही

LUCKNOW :

ठाकुरगंज में एक युवक को संडे दोपहर गोली मार दी गई। घायल युवक ने बताया कि एक स्कूटर सवार उसके पास पता पूछने के बहाने आया और उस पर गोली चला दी। युवक अपने बयान से बार-बार पलट रहा है, जिससे पुलिस मामला संदिग्ध बता रही है।

दवाई लेने निकला था

ठाकुरगंज थाना क्षेत्र में घैला पुल के पास नदीम (30) को रहस्यमय हालात में गोली लग गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने उसे ट्रॉमा सेंटर पहुंचाया गया। उसकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। युवक की कमर से गोली आर पार हो गई। वहीं एक्सरे में गोली लगने की पुष्टि नहीं हुई है। पुलिस को युवक ने बताया कि वह बवासीर की दवा लेने यूनिटी स्कूल हाकिम के पास गया था। हाकिम न मिलने पर वह घैला पुल आईआईएम रोड के पास मछली मंडी पहुंचा और वहां से पैदल घर जाने लगा। तभी एक स्कूटर सवार वहां आया और उसने नदीम का पता पूछने लगा। वह कुछ बताता तभी उसने उसकी कमर में गोली मारी और फरार हो गया।

ससुराल वालों पर लगाया आरोप

डॉक्टरों ने बताया कि युवक के एक्सरे में गोली लगने की पुष्टि नहीं हुई है। पुलिस पूछताछ में घायल गोलमोल बयान दे रहा है। जिससे पुलिस ने अभी मामला संदिग्ध बताया है। एसपी पश्चिम विकासचंद्र त्रिपाठी के निर्देश पर इंस्पेक्टर ठाकुरगंज प्रमोद मिश्र मामले की जांच कर रहे हैं। पुलिस ने बताया कि घायल के भाई वासिम ने भाई के ससुर व अन्य लोगों पर गोली मरने का आरोप लगाया है। वासिम ने बताया कि तीन साल से नदीम व उसकी पत्नी नेहा का कोर्ट में वाद चल रहा है। जिसको लेकर नदीम के ससुर सलीम ने उसे जान से मारने की धमकी दी थी।