नवागत सीडीओ आर्यका अखौरी ने लिया चार्ज

-विकास भवन का निरीक्षण कर अफसरों को दी सुधार की सीख

मेरठ : नवागत मुख्य विकास अधिकारी के पद पर शनिवार का आर्यका अखौरी ने पद भार ग्रहण किया। अधिकारी ने चार्ज संभालते ही विकास भवन स्थिति सभी विभागों का निरीक्षण किया और अधिकारियों को सुधार की सीख दी.वाराणसी से ज्वाइंट मजिस्ट्रेट के पद से स्थानांतरित होकर मेरठ में सीडीओ के पद आई आर्यका अखौरी ने शनिवार को चार्ज संभाल लिया।

सीट पर नहीं मिले कर्मचारी

पद भार ग्रहण करने के बाद सीडीओ ने अधिकारियों के साथ विकास भवन का निरीक्षण किया और अफसरों के साथ कर्मियों को सुधार की सीख दी। निरीक्षण के दौरान कई अधिकारी और कर्मियों को अपनी सीट पर नहीं देख सीडीओ ने सवाल-जवाब किए। साथ ही कार्यालय में आने के बाद अपनी सीट पर मौजूद रहने के निर्देश दिए। समय से कार्यालय आने और जनता की शिकायतों का समाधान तलाशने के निर्देश भी दिए।

योजनाओं की ली जानकारी

कार्यभार ग्रहण करने के साथ ही सीडीओ ने शनिवार अपराह्न विभिन्न विभागों के अधिकरियों के साथ स्वच्छता सभागार में विकास योजनाओं की जानकारी हासिल की। बैठक में विभिन्न विभागों के अधिकारियों के साथ उन्होंने योजनाओं को लेकर मंथन किया। डीडीओ अतुल मिश्रा, पीडी डॉ। रवि किशोर त्रिवेदी, डीपीओ एसएस पाण्डेय, अपर मुख्य अधिकारी एसपी शर्मा, जिला पंचायत राज अधिकारी अनिल सिंह आदि इस दौरान मौजूद थे।