- इरादतगंज फ्लाई ओवर व फाफामऊ में हुए हादसे

- इरादतगंज में दंपति समेत तीन व फाफामऊ में दो भाइयों की मौत

ALLAHABAD: घूरपुर पुलिस स्टेशन एरिया के इरादतगंज व फाफामऊ में सड़क हादसे में सोमवार रात पांच लोगों की जान चली गई। इरादतगंज में हादसा फ्लाईओवर पर हुआ जिसमें दंपति समेत तीन की मौत हो गई तो फाफामऊ में बाइक सवार दो भाइयों ने दम तोड़ दिया। घटना के बाद से घरों में कोहराम मचा है।

एक बाइक पर थे तीन लोग

घूरपुर थाना अंतर्गत इलाहाबाद-रीवा राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित इरादतगंज फ्लाईओवर पर बेकाबू ट्रक ने सोमवार देर शाम बाइक सवार दंपति समेत तीन लोगों को रौंद दिया। एक ने हॉस्पिटल में दम तोड़ा। करछना थाना क्षेत्र में खाई गांव निवासी संतोष विश्वकर्मा (35) पुत्र मणिशंकर विश्वकर्मा मुंबई में काम करता था। कुछ दिन पहले वह घर आया था। सोमवार को दिन में वह ममेरे भाई महेश विश्वकर्मा पुत्र रविंद्र नाथ विश्वकर्मा निवासी पनासा करछना के साथ बाइक से अपनी पत्‍‌नी राधा देवी को लेकर घूरपुर थाना क्षेत्र के लोंदरा बुदांवा गांव रवाना हुआ। लोंदरा बुदांवा में संतोष की ससुराल है। शाम को तीनों बाइक से करछना लौटने लगे। बाइक महेश चला रहा था। इरादतगंज फ्लाईओवर के समीप पहुंचा ही था कि गौहनिया से इलाहाबाद की ओर जा रही तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक में टक्कर मार दी। संतोष, राधा और महेश सड़क पर गिर पड़े। ट्रक तीनों को रौंदते हुए आगे निकल गया। आसपास के लोग जब तक मौके पर पहुंचते संतोष और राधा की मौत हो चुकी थी। महेश तड़प रहा था। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और महेश को एसआरएन अस्पताल ले जाया गया, जहां कुछ देर बाद उसकी मौत हो गई।

रोडवेज की अनुबंधित बस से हुआ एक्सीडेंट

शिवकुटी पुलिस स्टेशन एरिया के नया पुरवा का रहने वाला दीपक कुमार (18) पुत्र राजेंद्र अपने फुफेरे भाई करनाईपुर के राहुल (20) के साथ शांतिपुरम तेरहवीं संस्कार में गए थे। राजेंद्र कौशांबी में पुलिस विभाग में लिपिक हैं। वहां से दो बाइक से घर की ओर लौट रहे थे। रात आठ बजे के आसपास बाइक फाफामऊ पुल के पास पहुंची ही थी कि सामने से आ रही रोडवेज बस ने टक्कर मार दी। दोनों भाई गिर पड़े। हादसा पार्षद उपेंद्र सिंह के घर के पास हुआ। दोनों को एसआरएन हॉस्पिटल भेजा गया। रास्ते में ही दोनों ने दम तोड़ दिया। फैमिली के लोग बिना पोस्टमार्टम कराए ही बॉडी को लेकर घर चले गए।