-राजाबाजार, आईजीआईएमएस व शेखपुरा गेट से एयरपोर्ट तक लगा रहा जाम

PATNA : पटना में रविवार को कई इलाकों में जाम की वजह से लोग परेशान रहे। राजाबाजार, आईजीआईएमएस शेखपुरा मोड़ और वेटनरी कॉलेज से लेकर चितकोहरा ब्रिज तक वाहनों की लंबी कतारें लगी रहीं। जाम की वजह फ्लाइट पकड़ने वाले लोग ज्यादा परेशान रहे। कई लोगों की फ्लाइट छुट गई तो कई गाड़ी छोड़कर पैदल ही एयरपोर्ट पहुंचे।

तैनात नहीं थी ट्रैफिक पुलिस

जाम की वजह से राजा बाजार से वेटनरी कॉलेज, चितकोहरा ब्रिज तक गाडि़यों की लाइन लगी हुई थी। इधर-उधर पार्किंग की वजह से आमलोग परेशान दिखे। दोपहर डेढ़ बजे स्थित तब और बिगड़ गई जब राजाबाजार, आईजीआईएमएस से शेखपुरा मोड़ तक वाहनों की लंबी कतारें लग गई।

वहीं एयरपोर्ट गेट के बाहर स्थिति यह रही है साइकिल और बाइक वालों को छोड़ अन्य वाहन नहीं निकल पा रहे थे। इस दौरान ट्रैफिक पुलिस तक नजर नहीं आई। कुछ जगहों पर पुलिस मौजूद थी, मगर जाम छुड़ाने में उनके भी पसीने छूट गए।

अस्त-व्यस्त खड़े थे वाहन

दोपहर दो बजे तक स्थिति ऐसी रही कि एयरपोर्ट गेट के बाहर चौक पर ऐसी स्थिति रही कि चारों तरफ अस्त-व्यस्त वाहन खड़े हो गए। कई लोग तो कार को गेट के काफी दूर पहले ही सड़क किनारे छोड़ एयरपोर्ट की तरफ दौड़ते नजर आए। कई लोग ऑटो व टैक्सी छोड़ हाथ में बैग लिए पैदल फ्लाइट पकड़ने के लिए निकल गए।